Move to Jagran APP

इस क्रिसमस और नए साल पर करें गोवा में इन्जॉय, आइआरसीटीसी लेकर आया है शानदार एयर टूर पैकेज

अगर आप भी आने वाले समय में कहीं घूमने का मन बना रहे हैं तो क्रिसमस और नए साल को इन्जॉय करने के लिए गोवा सबसे बेस्ट जगह है। घूमने के शौकीन लोगों के लिए गोवा हमेशा से ही सबसे फेवरेट टूरिस्ट स्पॉट में से एक जगह रहा है।

By Abhishek PoddarEdited By: Published: Sun, 12 Dec 2021 10:26 AM (IST)Updated: Mon, 13 Dec 2021 06:33 AM (IST)
इस क्रिसमस और नए साल पर करें गोवा में इन्जॉय, आइआरसीटीसी लेकर आया है शानदार एयर टूर पैकेज
आप इस क्रिसमस की छुट्टियों में गोवा घूमने जा सकते हैं

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। सर्दियों का मौसम शुरू हो चुका है, और इस महीने यानी कि दिसंबर में क्रिसमस की छुट्टियां भी आने वाली हैं। ऐसे में कई सारे लोग घूमने की प्लानिंग कर रहे होते हैं। अगर आप भी आने वाले समय में कहीं घूमने का मन बना रहे हैं तो, क्रिसमस और नए साल को इन्जॉय करने के लिए गोवा सबसे बेस्ट जगह है। घूमने के शौकीन लोगों के लिए गोवा हमेशा से ही सबसे फेवरेट टूरिस्ट स्पॉट में से एक जगह रहा है। हर साल देश के साथ साथ विदेशों से भी काफी बड़ी संख्या में पर्यटक गोवा की सैर पर आते हैं। गोवा घूमने का मन बना रहे लोगों के लिए आइआरसीटीसी बेहद ही शानदार एयर टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है। आइआरसीटीसी ने अपने इस टूर पैकेज को अमेजिंग गोवा एयर टूर पैकेज का नाम दिया है। आइए जानते हैं इस टूर पैकेज की पूरी डिटेल।

prime article banner

टूर का कार्यक्रम

गोवा टूर की शुरुआत लखनऊ एयरपोर्ट से होगी। यात्री लखनऊ एयरपोर्ट से गोवा के लिए उड़ान भरेंगे। शाम को गोवा उतरने के बाद यात्री होटल में रात का आराम करेंगे। अगली सुबह सैलानी सुबह के नाश्ते के बाद, साउथ गोवा की सैर पर जाएंगे। साउथ गोवा में सैलानी, बॉन जीसस चर्च ओल्ड गोवा का बेसिल्का, मोंगुशी मंदिर और कोको बीच की सैर करेंगे। शाम को यात्री क्रूज की सवारी का लुत्फ उठा सकेंगे। इसके अगले दिन सैलानी, उत्तरी गोवा की सैर करेंगे। उत्तरी गोवा में सैलानी अगुआड़ा किला, बागा बीच और अंजुना बीच जैसी जगहों पर सैर का मजा लेंगे। इसके अगले दिन सैलानी बेंज सेलिब्रिटी मोम संग्रहालय और पणजी के लोकल मार्केट की सैर करने के बाद, गोवा एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

कितने का है टूर पैकेज

तीन रात और चार दिन वाले इस गोवा टूर पैकेज के लिए आपको 32,840 रुपये खर्च करने होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK