नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। विमानन कंपनी एयरएशिया इंडिया ने अपनी 'बिग सेल' ऑफर को 48 घंटे के लिए बढ़ा दिया है। अब 11 सितंबर 2018 तक इस ऑफर के तहत टिकट बुक की जा सकती है। स्कीम के तहत फ्लाइट का टिकट महज 999 रुपये में उपलब्ध है। airasia.com के मुताबिक बुक किए गए टिकट पर 18 फरवरी 2019 से 26 नवंबर 2019 तक यात्रा की जा सकती है। एयरएशिया इंडिया ने कहा है कि ऑफर का लाभ एडवांस बुकिंग पर मिलेगा।

डोमेस्टिक फेयर

एयरएशिया इंडिया के डोमेस्टिक फ्लाइट टिकट का किराया 999 रुपये से शुरू है। जिसके तहत भुवनेश्वर से कोलकाता, कोच्चि से बेंगलुरु, कोलकाता से भुवनेश्वर, गुवाहाटी से इम्फाल, हैदराबाद से बेंगलुरु, बेंगलुरु से चंडीगढ़ तक यात्रा की जा सकती है। इसके अलावा कंपनी की ओर से दिए जा रहे कुछ अन्य ऑफर में कोच्चि से हैदराबाद का किराया 1,699 रुपये से शुरू है। जबकि कोलकाता से गुवाहाटी के लिए 1,499 रुपये से, गोवा से बेंगलुरु के लिए 1,199 रुपये से और हैदराबाद से जयपुर के लिए 1,999 रुपये से शुरू है।

ऑफर का लाभ लेने के लिए airasia.com और उसके आधिकारिक मोबाइल ऐप के माध्यम से टिकट बुक करनी होगी।

एयरएशिया के मुताबिक डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर प्रोसेसिंग फीस वापस नहीं की जाएगी। साथ ही टिकट किराए में एयरपोर्ट टैक्स भी शामिल है। कंपनी ने कहा है कि सीट लिमिटेड है और यह सभी फ्लाइट में उपलब्ध नहीं है। इस ऑफर के तहत टिकटों का वितरण 'पहले आओ पहले पाओ' के आधार पर किया जाएगा।

एयरएशिया के अनुसार किराया केवल एक तरफा यात्रा पर मान्य है। अगर बोर्डिंग के वक्त यात्रियों के पास वैध पहचान पत्र नहीं होगा तो उन्हें फ्लाइट में चढ़ने से रोकने का अधिकार विमानन कंपनी के पास मौजूद है।

Posted By: Nitesh