Move to Jagran APP

AirAsia से करें 1199 रुपये में हवाई सफर, जानिए किन शहरों की कर सकते हैं यात्रा

विमानन कंपनी एयरएशिया इंडिया प्रमोशनल स्कीम के तहत 1199 रुपये में डोमेस्टिक फ्लाइट टिकट दे रही है।

By Surbhi JainEdited By: Published: Tue, 28 Aug 2018 12:58 PM (IST)Updated: Tue, 28 Aug 2018 06:45 PM (IST)
AirAsia से करें 1199 रुपये में हवाई सफर, जानिए किन शहरों की कर सकते हैं यात्रा
AirAsia से करें 1199 रुपये में हवाई सफर, जानिए किन शहरों की कर सकते हैं यात्रा

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। विमानन कंपनी एयरएशिया इंडिया प्रमोशनल स्कीम के तहत, 1199 रुपये में डोमेस्टिक फ्लाइट टिकट की पेशकश कर रहा है। ऑफर का लाभ केवल चुनिंदा रूट्स पर उठाया जा सकता है। एयरएशिया की वेबसाइट airasia.com के मुताबिक, कस्टमर 2 सितंबर, 2018 तक टिकट बुक कर सकते हैं, जबकि यात्रा की तारीख 17 फरवरी, 2019 तक है। एयरएशिया का यह ऑफर बेंगलुरू, चेन्नई, कोलकता, अमृतसर, जयपुर, हैदराबाद में उड़ान भरने वाली फ्लाइट पर मान्य है।

loksabha election banner

एयरएशिया इंडिया की ओर से दिए गए ऑफर में हैदराबाद और बेंगलुरू के बीच फ्लाइट टिकट का शुरुआती किराया 1,199 रुपये है। जबकि भुवनेश्वर से कोलकाता के बीच (1,499 रुपये से शुरू), भुवनेश्वर से हैदराबाद (1,999 रुपये से शुरू), रांची से कोलकाता (1,899 रुपये से शुरू), कोच्चि से बेंगलुरू (1,359 रुपये से शुरू), कोलकाता से विशाखापट्नम (1,899 रुपये से शुरू), गोवा से बेंगलुरू (1,699 रुपये से शुरू), गुवाहाटी से इम्फाल (1,399 रुपये से शुरू), इम्फाल से कोलकाता (1,799 रुपये से शुरू), पुणे से बेंगलुरू (1,599 रुपये से शुरू), बेंगलुरू से कोच्चि (1,359 रुपये से शुरू) है।

ऑफर के नियम और शर्तें

एयरएशिया के मुताबिक, डिस्काउंट ऑफर पर टिकट केवल airasia.com के जरिए ऑनलाइन बुक किए जा सकते हैं। कंपनी ने बताया है कि क्रेडिट, डेबिट या चार्ज कार्ड से पेमेंट पर प्रोसेसिंग फी वापस नहीं होगी। साथ ही टिकट के किराए में एयरपोर्ट चार्ज भी शामिल रहेगा। विमानन कंपनी के मुताबिक, ऑफर के तहत, लिमिटेड सीट हैं और यह सभी फ्लाइट पर उपलब्ध नहीं हैं। टिकटों का वितरण 'पहले आओ पहले पाओ' के आधार पर किया जाएगा।

एयरएशिया ने बताया है कि ऑफर केवल नई खरीद के लिए है। इसके अलावा किराए की राशि केवल एक तरफा यात्रा के लिए मान्य है। एयरएशिया इंडिया के अनुसार, अगर फ्लाइट में चढ़ने से पहले यात्री के पास सही दस्तावेज नहीं होगा तो कपंनी के पास इसे रोकने का अधिकार सुरक्षित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.