Move to Jagran APP

एयर एशिया फ्लाइट टिकट पर दे रही 20% छूट, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है।

By NiteshEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 05:51 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 05:13 PM (IST)
एयर एशिया फ्लाइट टिकट पर दे रही 20% छूट, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ
एयर एशिया फ्लाइट टिकट पर दे रही 20% छूट, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। विमान कंपनी Air Asia अपने टिकटों पर 20 फीसद की छूट दे रही है। एयर एशिया के मुताबिक सस्ते फ्लाइट टिकट की सात दिन की सेल 18 फरवरी से शुरू हुई। एयर एशिया के सेल में खरीदे गए टिकटों पर 25 फरवरी से 31 जुलाई के बीच हवाई यात्रा की जा सकेगी। छूट का लाभ लेने के लिए ग्राहक कंपनी की वेबसाइट या मोबाइल एप से टिकट बुकिंग कर सकते हैं। Air Asia की इस सेल के दौरान आप घरेलू हवाई यात्रा के साथ-साथ विदेश यात्रा के लिए भी फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं।

loksabha election banner

इस स्कीम के तहत एयरएशिया के अंतरराष्ट्रीय रूट्स कुआलालंपुर, बाली, लंगकावी, सिंगापुर की यात्रा की जा सकती है। इसके अलावा घरेलू रूट्स पर भुवनेश्वर, जयपुर जैसे कई और डेस्टिनेशन पर भी यात्रा की जा सकती है।

एयर एशिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील भास्करन ने कहा कि सस्ते हवाई टिकट की इस योजना से यात्री अपनी छुट्टियों के दौरान कम बजट में दुनिया के कई स्थानों की हवाई यात्रा कर सकते हैं।

कंपनी ने पिछले साल भी इस तरह का ऑफर पेश किया था। एयर एशिया के पुराने ऑफर में ग्राहकों को 1 नवंबर 2018 से 13 अगस्त 2019 तक एशिया, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की यात्रा का ऑफर दिया गया था। एयर एशिया इंडिया में टाटा की 51 और मलेशिया की एयर एशिया की 49% हिस्सेदारी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.