Move to Jagran APP

जेट एयरवेज ने दिल्ली से ढाका के बीच दूसरी उड़ान सेवा की शुरू

जेट एयरवेट ने भारत से बांग्लादेश तक के लिए दूसरी उड़ान सेवा शुरू कर दी है

By Surbhi JainEdited By: Published: Wed, 27 Jun 2018 01:04 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jun 2018 01:04 PM (IST)
जेट एयरवेज ने दिल्ली से ढाका के बीच दूसरी उड़ान सेवा की शुरू

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने बीते मंगलवार को नई दिल्ली और ढाका के बीच अपनी दूसरी उड़ान सेवा का संचालन शुरू कर दिया है। कंपनी ने एक बयान में बताया है कि यह उड़ान सेवा हफ्ते में चार दिन-सोमवार, मंगलवार, बुधवार और शनिवार को उपलब्ध होगी।

prime article banner

बयान के मुताबिक, "आज (मंगलवार) शुरू हुई उड़ान सेवा दोनों शहरों के बीच रोज जारी रहेगी। इससे बांग्लादेश और भारत आने-जाने वाले लोगों के लिए विकल्प बढ़ जाएंगे। जेट एयरवेज की भविष्य में भारत के अंदर बेंगलुरू, कोयंबटूर, चेन्नई, हैदराबाद, जयपुर, लखनऊ और पुणे के लिए नई उड़ानें शुरू करने की योजना है।"

जेट एयरवेज के पूर्णकालिक निदेशक गौरांग शेट्टी ने बताया, "भारत और बांग्लादेश की राजधानियों (दिल्ली से ढाका) के बीच उड़ान सेवा बढ़ाने की जरूरत और क्षमता थी। इस फैसले से दोनों देशों के बीच आर्थिक गतिविधियां विकसित होंगी। साथ ही यह बांग्लादेश के नागरिकों को विकास का हिस्सा बनने के अवसर प्रदान करेगी।"

जेट एयरवेज gW 280 दिल्ली से 10.35 पर उड़ान भरेगी और 13.45 बजे ढाका पहुंचेगी। वापसी में gW 279 ढाका से 15.15 बजे उड़ान भरेगी और दिल्ली 17.25 पर पहुंचेगी। वापसी (रिटर्न जर्नी) के लिए इकोनॉमी फ्लाइट के लिए इस नई सेवा के तहत टिकट की शुरुआती कीमत 28790 रुपये है। वहीं, प्रीमियर रिटर्न टिकट 93,096 रुपये या उससे अधिक में उपलब्ध है। वनवे (एकतरफा) किराया 16649 रुपये इकोनॉमी के लिए और 62618 रुपये प्रीमियर के लिए है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.