Move to Jagran APP

एयर एशिया ने पेश किया डिस्काउंट ऑफर, 4299 रुपये में भरें थाइलैंड तक की उड़ान

एयर इंडिया ने नया डिस्काउंट ऑफर पेश किया है जानिए डिटेल्स

By Surbhi JainEdited By: Published: Thu, 05 Jul 2018 01:20 PM (IST)Updated: Thu, 05 Jul 2018 01:20 PM (IST)
एयर एशिया ने पेश किया डिस्काउंट ऑफर, 4299 रुपये में भरें थाइलैंड तक की उड़ान

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। विमानन कंपनी एयर एशिया ने एक नया ऑफर पेश किया है। इसके तहत कंपनी यात्रियों को थाइलैंड तक के लिए 4299 रुपये में टिकट की पेशकश कर रही है। इस ऑफर में टिकट की अंतिम बुकिंग 8 जुलाई, 2018 तक और यात्रा 31 जनवरी, 2019 तक की जा सकती है। कंपनी का यह डिस्काउंट ऑफर बैंकॉक, पटाया, फुकेट और क्राबी आदि जैसे गंतव्यों के लिए वैध है।

loksabha election banner

जानिए इस ऑफर की सारी डिटेल्स-

इस ऑफर के तहत एयर एशिया कोलकता से बैंकॉक- डॉन मुआंग तक के लिए 4299 रुपये में टिकट पेश कर रही है। भुवनेश्वर से बैंकॉक- डॉन मुआंग (कुआलालंपुर से होते हुए) के लिए 5893 रुपये, कोच्चि से बैंकॉक- डॉन मुआंग के लिए 5399 रुपये, जयपुर से क्राबी (कुआलालंपुर से होते हुए) के लिए 7793 रुपये और नई दिल्ली से क्राबी (कुआलालंपुर से होते हुए) के लिए 8182 रुपये में टिकट उपलब्ध है।

क्या है ऑफर के नियम व शर्तें-

इस ऑफर के तहत सीमित सीट्स हैं। इसमें टिकटों का वितरण ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर किया जाएगा। यह किराया वन वे (एकतरफा) यात्रा के लिए है। ग्राहकों को यह ऑफर केवल ऑनलाइन बुकिंग करने पर ही मिलेगा।

स्पाइसजेट ने मानसून पर पेश किया खास ऑफर, मात्र 999 रुपये में करें हवाई सफर

इससे पहलेस्पाइसजेट ने मानसून पर एक मेगा सेल ऑफर पेश किया था। स्पाइसजेट के इस मेगा मानसून सेल में आप मात्र 999 रुपये में हवाई सफर के लिए टिकट खरीद सकते हैं। हालांकि विमानन कंपनी का यह ऑफर सीमित समय के लिए है। स्पाइसजेट के इस खास ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको 4 जुलाई से 8 जुलाई के बीच टिकट बुक करानी होगी और इस अवधि के दौरान बुक कराए गए टिकिटों पर आप 8 अक्टूबर 2018 तक यात्रा कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.