Move to Jagran APP

एयर एशिया से करें महज 1299 रुपये में हवाई सफर, पढ़ें अन्य डिटेल्स

एयर एशिया ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। जानिए क्या हैं इस ऑफर की डिटेल्स

By Surbhi JainEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 05:34 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 05:34 PM (IST)
एयर एशिया से करें महज 1299 रुपये में हवाई सफर, पढ़ें अन्य डिटेल्स

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। विमानन कंपनी एयर एशिया ने स्पेशल प्रोमोशनल सेल ऑफर पेश किया है। इसके तहत कंपनी 1299 रुपये में सभी कर समेत टिकट की पेशकश कर रही है। यात्री इस ऑफर के लिए 24 जून तक टिकट बुक कर सकते हैं। इस ऑफर के दौरान बुक कराए गए टिकट से 31 जनवरी 2019 तक यात्रा की जा सकती है।

loksabha election banner

कंपनी का यह ऑफर घरेलू रूट्स के लिए है, जिनमें बेंगलुरु, नई दिल्ली, जयपुर, कोलकता, हैदराबाद, रांची आदि रूट्स शामिल है। वहीं एक अलग ऑफर में कंपनी 3999 रुपये में सभी कर समेत अंतरराष्ट्रीय रूट्स के लिए भी टिकट पेश कर रही है।

किस रूट पर है कितने की टिकट-
भुवनेश्वर से बेंगलुरु तक के लिए टिकट 2299 रुपये, रांची से कोलकता के लिए 1699 रुपये, सूरत से बेंगलुरु के लिए 3999 रुपये और कोच्चि से बेंगलुरु तक के लिए 1399 रुपये की कीमत में टिकट उपलब्ध है। अन्य टिकट्स में गोवा से हैदराबाद के लिए 1999 रुपये, गुवाहाटी से कोलकता के लिए 2299 रुपये और गुवाहाटी से इंफाल के लिए 1299 रुपये में टिकट उपलब्ध है। इस ऑफर के तहत न्यूनतम किराया गुवाहाटी से इंफाल, इंफाल से गुवाहाटी और चेन्नई से बेंगलुरु तक के लिए है। इन रूट्स के लिए कंपनी 1299 रुपये में टिकट दे रही है।
कंपनी ने स्पष्ट किया है कि इस ऑफर के तहत सीमित सीटें ही उपलब्ध हैं। टिकटों का वितरण ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर किया जाएगा।

इंडिगो ने पेश किया मात्र 3199 रुपये में टिकट का ऑफर
इससे पहले इंडिगो ने कोलकता से ढाका और जोरहट तक के लिए डेली फ्लाइट शुरू की है। कंपनी ने इस फ्लाइट के लिए 3199 रुपये की टिकट रखी  है, जिसमें सभी कर शामिल हैं। एयरलाइन के हालिया ऑफर का नाम ‘चॉल चॉल चॉल’ है। इसकी जानकारी कंपनी ने अपनी आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी है। कोलकता से ढाका और जोरहट के लिए नई कनेक्टिंग फ्लाइट्स एक अगस्त, 2018 से शुरू की जाएंगी। कंपनी ने बताया है कि इस ऑफर के तहत सीमित सीटें हैं। टिकटों का वितरण ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर किया जाएगा। यात्री इसके लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट गोइंडिगो डॉट इन से टिकट बुक कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.