Move to Jagran APP

एयर एशिया दे रहा है सस्ते हवाई सफर का मौका, टिकट बुक करने के लिए बस 3 दिन बाकी

इस मानसून महज 1299 रुपये में करें हवाई सफर, जानिए डिटेल्स

By Surbhi JainEdited By: Published: Thu, 05 Jul 2018 06:18 PM (IST)Updated: Fri, 06 Jul 2018 06:34 PM (IST)
एयर एशिया दे रहा है सस्ते हवाई सफर का मौका, टिकट बुक करने के लिए बस 3 दिन बाकी

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। विमानन कंपनी एयर एशिया इंडिया ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए मानसून ऑफर पेश किया है। इसके तहत कंपनी घरेलू रूट्स पर 1299 रुपये में टिकट की पेशकश कर रही है। कंपनी ने इस ऑफर का नाम ‘हॉट डील्स दिस मानसून’ रखा है। इसके तहत ग्राहक 8 जुलाई, 2018 तक टिकट बुक कर सकते हैं। इस ऑफर में 31 जनवरी, 2019 तक यात्रा की जा सकती है।

loksabha election banner

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यात्रियो को एडवांस बुकिंग करनी होगी। इसमें 1299 रुपये न्यूनतम टिकट किराया है। यह 1299 रुपये का किराया बेंगलुरू से हैदराबाद और बेंगलुरू से कोच्चि रूट के लिए वैध गै। यह जानकारी कंपनी की वेबसाइट के अनुसार है।

इस ऑफर में अन्य रूट्स में भुवनेश्वर से कोलकता के लिए 1499 रुपये, कोलकता से रांची के लिए 1599 रुपये, कोलकता से विशाखापट्टनम के लिए 1799 रुपये, नई दिल्ली से गोवा के लिए 3499 रुपये, नई दिल्ली से कोलकता के लिए 3499 रुपये और चेन्नई से भुवनेश्वर के लिए 3499 रुपये की शुरुआती कीमत में टिकट है।

एयर एशिया ने ऑफर के तहत कुल सीट के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन अपनी वेबसाइट पर कंपनी ने कहा है कि इस ऑफर में सीमित सीट्स हैं। सीट्स का वितरण ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर किया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि एयरएशिया इंडिया टाटा संस और मलेशिया की एयरएशिया बर्हद का संयुक्त उपक्रम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.