Move to Jagran APP

एयर एशिया ने पेश किया नया ऑफर, टिकटों पर मिल रहा है 20% तक का डिस्काउंट

एयर एशिया नये ऑफर के तहत के फ्लाइट टिकटों पर 20 फीसद तक की छूट दे रहा है

By Surbhi JainEdited By: Published: Tue, 26 Jun 2018 02:26 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jun 2018 02:26 PM (IST)
एयर एशिया ने पेश किया नया ऑफर, टिकटों पर मिल रहा है 20% तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। विमानन कंपनी एयर एशिया फ्लाइट की सभी सीट्स की टिकटों के लिए 20 फीसद तक का डिस्काउंट दे रही है। यह जानकारी एयर एशिया डॉट कॉम ने दी है। यह ऑफर घरेलू फ्लाइट टिकट्स पर लागू है। ग्राहक बेंग्लुरू, नई दिल्ली, जयपुर , कोलकता, हैदराबाद और रांची आदि गंतव्यों पर यात्रा कर सकते हैं। कंपनी के इस ऑफर के लिए एक जुलाई तक टिकट बुक की जा सकती है। ऑफर के तहत यात्रा 2 जुलाई से 30 नवंबर, 2018 तक की जा सकती है।

loksabha election banner

एयर एशिया के इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को एडवांस बुकिंग करनी होगी। यह डिस्काउंट पीक पीरियड के लिए वैध नहीं है। इस ऑफर के लिए टिकट एयर एशिया डॉट कॉम और एयरएशिया मोबाइल एप के जरिए की जा सकती है।

यह प्रोमोशन केवल बेस फेयर तक सीमित है और इसमें कोई वैल्यू पैक बंडल कैटेरगी शामिल नहीं है। यह प्रोमोशन प्रीमियम फ्लैटबेड/प्रीमियम फ्लेक के लिए योग्य है।

कैसे करें इस ऑफर के लिए आवेदन-

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को अपनी प्रीफर्ड फ्लाइट के डिपार्चर और अराइवल का चयन करना होगा। इसके बाद प्रोमोशन ट्रैवल पीरियड से तारीख को सेलेक्ट करें। अगले स्टेप में प्रीफर्ड फ्लाइट का चुनाव करें। इस प्रोसेस को पूरा करने के बाद बेस फेयर पर 20 फीसद की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

क्या हैं एयर एशिया की फ्लाइट टिकटों में अपवाद-

इस प्रोमो के लिए यात्रा 2 जुलाई से 30 नवंबर, 2018 के बीच की जा सकती है। यह फ्लाइट केवल मनिला और बैंकॉक (एक जुलाई से 27 अक्टूबर,2018), सेबू एंड क्लार्क, कुआलालंपुरऔर हुआ हिन, पेनांग और हनोई (2 जुलाई-26 अक्टूबर, 2018), सेबू और शेन्जेन आदि रूट्स पर उड़ान नहीं भरेगी हैं।    


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.