Move to Jagran APP

Independence Day 2018 पर एयर एशिया ने पेश किया खास ऑफर, टिकटों पर मिलेगी 45% तक की छूट

एयरएशिया की वेबसाइट airasia.com के अनुसार, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को एडवांस बुकिंग करानी होगी

By NiteshEdited By: Published: Mon, 13 Aug 2018 12:35 PM (IST)Updated: Tue, 14 Aug 2018 10:05 AM (IST)
Independence Day 2018 पर एयर एशिया ने पेश किया खास ऑफर, टिकटों पर मिलेगी 45% तक की छूट

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। देश के 72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर निजी क्षेत्र की प्रमुख विमानन कंपनी एयर एशिया इंडिया ने घरेलू उड़ान टिकटों पर 45 फीसद तक की छूट दे रही है। एयर एशिया की वेबसाइट airasia.com के मुताबिक, स्वतंत्रता दिवस पर यह ऑफर बेंगलुरू, कोलकाता, अमृतसर, नई दिल्ली, रांची और हैदराबाद के लिए है। ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग 13 अगस्त से 19 अगस्त तक की जा सकती है। जबकि स्वतंत्रता दिवस पर बुक किए गए टिकटों पर यात्रा की तारीख 19 फरवरी 2019 से 13 अगस्त 2019 तक है।

एयरएशिया फ्लाइट टिकटों पर यह ऑफर स्वतंत्रता दिवस की 71 वीं वर्षगांठ से पहले लेकर आया है। एयरएशिया इंडिया की ओर से स्वतंत्रता दिवस पर घरेलू उड़ान टिकटों पर 45 फीसद तक की छूट दी जा रही है।

किन रुट्स पर भर पाएंगे उड़ान

loksabha election banner

एयर एशिया के इस ऑफर के तहत बुक कराई गईं टिकिटों पर आप बेंगलुरू, कोलकाता, अमृतसर, नई दिल्ली, रांची और हैदराबाद के लिए टिकट बुक करा सकते हैं।

टिकट बुकिंग पर एयरएशिया की शर्तें:

एयरएशिया की वेबसाइट airasia.com के अनुसार, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को एडवांस बुकिंग करानी होगी। यह ऑफर पीक पीरियड के दौरान अपलब्ध नहीं होगा। एयरएशिया के मुताबिक, छूट केवल सीटों की उपलब्धता के आधार पर है और यह केवल सिलेक्टेड फ्लाइट के लिए है। विमानन कंपनी की ओर से दिया जा रहा यह ऑफर एयरएशिया के वेब और मोबाइल ऐप पर उपलब्ध है।

इस ऑफर का लाभ कैसे लें

एयरएशिया की ओर से मिल रहा ऑफर प्रमोशन स्कीम 'अधिक खरीद, अधिक बचत' के तहत है। इसका मतलब है कि आपका ट्रैवल ग्रुप जितना बड़ा होगा छूट उतनी अधिक मिलेगी।

बुकिंग से पहले इन बातों का रखें ध्यान

  • सबसे पहले आप अपने प्रस्थान और आगमन की फ्लाइट की तारीख तय कर लें।
  • प्रमोशन यात्रा अवधि में बताई गई तारीख का चयन करें।
  • एयरएशिया के मुताबिक, यदि आप फ्लाइट टिकट पर एक गेस्ट का चयन करते हैं, तो आपको 15 फीसद छूट मिलेगी, 2 गेस्ट पर 25 फीसद छूट, तीन गेस्ट पर 35 फीसद छूट और चार और अधिक गेस्ट पर 45 फीसद छूट (अधिकतम 9 गेस्ट) का आनंद ले सकते हैं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.