Move to Jagran APP

Amazon ने शुरू किया 'हर पल फैशनेबल' कैंपेन, यादगार पलों के लिए उपलब्‍ध हैं आपके लिए फैशनेबल प्रोडक्‍ट्स

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन का हर पल फैशनेबल कैंपेन शुरू हो चुका है। इसमें अमेजन अपने ग्राहकों के लिए फैशन से जुड़े कई प्रोडक्ट्स को एक साथ पेश कर रही है। अमेजन का कहना है कि वह फैशन शॉपिंग डेस्टिनेशन से कहीं आगे का लक्ष्‍य तय करना चा‍हती है

By Lakshya KumarEdited By: Published: Thu, 05 May 2022 04:15 PM (IST)Updated: Thu, 05 May 2022 04:15 PM (IST)
Amazon ने शुरू किया 'हर पल फैशनेबल' कैंपेन, यादगार पलों के लिए उपलब्‍ध हैं आपके लिए फैशनेबल प्रोडक्‍ट्स
ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने शुरू किया 'हर पल फैशनेबल' कैंपेन

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने 'हर पल फैशनेबल' कैंपेन शुरू किया है। 'हर पल फैशनेबल' कैंपेन के जरिए अमेजन अपने ग्राहकों को फैशन से जुड़े प्रोडक्ट ऑफर कर रही है। अमेजन के अनुसार, 'हर पल फैशनेबल' का मुख्य सिद्धांत (फैशन और सौंदर्य के लिए) है कि उपभोक्‍ता न सिर्फ अपने जीवन में भावनात्मक रूप से निवेशित क्षणों बल्कि आम तौर पर भी सबसे बेहतर दिखना चाहते हैं और इसके लिए वह हर संभव प्रयास करते हैं। इसलिए, फैशन और सुंदरता खुद की अभिव्‍यक्ति के मामले में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

loksabha election banner

इसीलिए, अमेजन अपने ग्राहकों के लिए 'हर पल फैशनेबल' कैंपेन लाया है। अमेजन के पास ग्राहकों के लिए ब्रांड्स और स्टाइल की बड़ी लिस्ट है, जिसमें से वह अपने लिए चुनाव कर सकते हैं। अमेजन ग्राहकों की 'हर पल के लिए फैशन' की मांग को पूरा करता है। अमेजन का कहना है कि वह एक ऐसे ब्रांड के रूप में मौजूद है, जो ग्राहकों को फैशन और सुंदरता के माध्यम से अपनी अनूठी तथा विविध पहचान व्यक्त करने में सक्षम बनाता है, जिससे हर पल फैशनेबल हो जाता है।

विज्ञप्ति के अनुसार, अमेजन सिर्फ एक और फैशन शॉपिंग डेस्टिनेशन से अधिक बनने का लक्ष्‍य रखती है, वह एक ऐसा ब्रांड बनना चाहता हैं, जिसे युवा भारतीय देखें और ब्रांड के साथ जुड़ा हुआ महसूस करें। अमेजन इंडिया के मास एंड ब्रांड मार्केटिंग डायरेक्टर रवि देसाई ने कहा, “एक ब्रांड के रूप में, हम प्रगतिशील दृष्टिकोण अपनाने का प्रयास करते हैं कि हम अपने जीवन में व्यक्तियों का प्रतिनिधित्व कैसे करें।"

उन्होंने कहा, "हम पारंपरिक या रूढ़िवादी गतिशीलता से परे देखने की कोशिश करते हैं। इस संचार के माध्यम से, हमारा उद्देश्य लिंग, आयु, शरीर के प्रकार, क्षेत्र आदि की पिछली पूर्वकल्पित धारणाओं से आगे उपभोक्ताओं के एक विविध समूह का प्रतिनिधित्व करना है। अमेजन इन संभावनाओं काासूत्रपात कर रही है। इसलिए आप जो भी हों और जैसा भी बनना चाहते हों, छोटे या बड़े पल के लिए आप अमेजन के हर पल फैशनेबल से जुड़े रहें। हर पल फैशनेबल 'सुंदर दिखने और महसूस करने' से कहीं अधिक है, यह फैशन और सुंदरता के माध्यम से सेल्फ एक्सप्रेशन के बारे में है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.