नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। विमानन कंपनी इंडिगो और विस्तारा ने मुख्य मार्गो पर सेल की घोषणा की है। इसके तहत यात्रियों को मात्र 3,399 रुपये में विदेश जाने के टिकट मिल सकेंगे। इंडिगो ने कहा कि उसका सेल ऑफर बीते सोमवार से बुधवार तक खुला हुआ है। इस दौरान कम किराए पर घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की टिकट ली जा सकती है। ये टिकटें 26 फरवरी से 28 सितंबर तक की यात्र अवधि के लिए होंगी।

विस्तारा ने कहा कि उसका सेल मंगलवार से बुधवार तक खुला रहेगा। इस दौरान घरेलू मार्गो पर 27 फरवरी से 18 सितंबर तक की यात्र के लिए सस्ते में टिकट ली जा सकेंगी। घरेलू मार्गो पर दोनों ही कंपनियों के टिकटों का न्यूनतम किराया 899 रुपये होगा। इंडिगो ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय टिकटों की न्यूनतम दर 3,399 रुपये होगी। दोनों ही कंपनियों के सेल ऑफर के तहत आने वाले प्रमुख मार्गो में दिल्ली-मुंबई, दिल्ली-अहमदाबाद, दिल्ली-कोलकाता, दिल्ली-चेन्नई और मुंबई-गोवा शामिल हैं।

इंडिगो ने अमेरिकन एक्सप्रेस, आरबीएल और डीबीएस कार्ड से पेमेंट करने पर 20 फीसद कैशबैक का भी ऑफर रखा है।  इंडिगो की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक यह ऑफर केवल नॉन स्टॉप फ्लाइट पर मान्य है। 

इंडिगो वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, चेन्नई से बेंगलुरु के टिकट की कीमत 999 रुपये, चेन्नई से भुवनेश्वर की 2099 रुपये और चेन्नई से कोलंबो की कीमत 3,699 रुपये है। इसी तरह दिल्ली से जयपुर रूट पर टिकटों की कीमत 1,299 रुपये और दिल्ली से बेंगलुरु के टिकटों की कीमत 2,699 रुपये है। 

Posted By: Nitesh