Move to Jagran APP

विस्तारा ने पेश की सेलिब्रेशन सेल, 999 में कीजिए हवाई सफर

विमानन सेवा कंपनी विस्तारा ने गुरुवार को 'सेलिब्रेशन सेल' का एलान किया है। इसके तहत चुनिंदा रुट्स पर सभी शुल्कों समेत शुरुआती किराया 999 रुपए होगा।

By Praveen DwivediEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2016 06:42 PM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2016 06:44 PM (IST)
विस्तारा ने पेश की सेलिब्रेशन सेल, 999 में कीजिए हवाई सफर

नई दिल्लीः विमानन सेवा कंपनी विस्तारा ने गुरुवार को 'सेलिब्रेशन सेल' का एलान किया है। इसके तहत चुनिंदा रुट्स पर सभी शुल्कों समेत शुरुआती किराया 999 रुपए होगा। कंपनी ने बताया कि इस सेलिब्रेशन सेल के तहत टिकटों की बुकिंग गुरुवार से शुरू हो गई है।

loksabha election banner

कब तक होगी बुकिंग:

कंपनी की ओर से पेश किए गए इस खास ऑफर का फायदा उठाने के लिए आप 25 नवंबर रात 12 बजे तक टिकटों के बुकिंग करा सकते हैं।

कब कर सकेंगे यात्रा:

25 नवंबर की रात 12 बजे तक बुक होने वाली टिकटों पर आप 5 दिसंबर 2016 से 1 अक्टूबर 2017 तक के समय के बीच यात्रा कर सकेंगे।

यानी लोग क्रिसमस और नए साल के अवसर पर पहले से टिकट बुक कराकर सस्ते किराए का लाभ उठा सकेंगे। काउंटर से टिकट बुक कराने पर 24 नवंबर की रात 12 बजे तक एक हजार रुपए और 500 रुपए के पुराने नोटों का भी इस्तेमाल किया जा सकेगा। कंपनी का कहना है कि ऑफर के तहत सीमित सीटें है और यह पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध हैं। कंपनी ने यह ऑफर सेल ऑफर ‘ट्रेवल प्लस लीजर इंडिया’ पत्रिका की ओर से विस्तारा को ‘भारत का सर्वश्रेष्ठ घरेलू एयरलाइंस’ चुने जाने की खुशी में पेश किया गया है।

किस रूट पर कितना किराया:

इस सेल के तहत सबसे कम 999 रुपए किराया श्रीनगर-जम्मू मार्ग पर रखा गया है। मुंबई-गोवा और कोलकाता-गुवाहाटी मार्ग पर किराया 1,499 रुपए होगा जबकि अन्य मार्गों पर 3,999 रुपए तक किराया होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.