Move to Jagran APP

Swiggy का खास ऑफर, कर्मचारियों को मिलेगा कमाई का मौका

ऑनलाइन खाद्य वस्तुओं की डिलिवरी करने वाली कंपनी स्विगी ने कहा है कि कर्मचारी शेयर स्वामित्व योजना (ईएसओपी) रखने वाले उसके सभी कर्मचारी अगले दो वर्ष के दौरान आयोजित किये जाने वाले दो तरलता कार्यक्रमों में भाग लेने के पात्र होंगे।

By Ashish DeepEdited By: Published: Thu, 07 Oct 2021 09:32 AM (IST)Updated: Thu, 07 Oct 2021 09:32 AM (IST)
Swiggy का खास ऑफर, कर्मचारियों को मिलेगा कमाई का मौका
इस दौरान कर्मचारी अपने शेयरों को बेच सकेंगे। (Pti)

नई दिल्‍ली, पीटीआइ। ऑनलाइन खाद्य वस्तुओं की डिलिवरी करने वाली कंपनी स्विगी ने कहा है कि कर्मचारी शेयर स्वामित्व योजना (ईएसओपी) रखने वाले उसके सभी कर्मचारी अगले दो वर्ष के दौरान आयोजित किये जाने वाले दो तरलता कार्यक्रमों में भाग लेने के पात्र होंगे। यानी इस दौरान वे अपने शेयरों को बेच सकेंगे।

loksabha election banner

स्विगी ने बुधवार को एक बयान में कहा कि कंपनी का कारोबार कोविड-19 के पूर्व स्तर को पार करने के बाद उसके गैर-खाद्य कारोबार इंस्टामार्ट और सुपर डेली में मजबूत वृद्धि देखी जा रही है।

उसने कहा कि हाल में 1.25 अरब डॉलर का वित्त पोषण मिलने के बाद कंपनी ने अगले दो वर्षों में दो अलग-अलग दो तरलता कार्यक्रमों के जरिये कर्मचारियों के लिए निरंतर धन सृजन को सक्षम करने के लिए एक कार्यक्रम शुरू करने का निर्णय लिया है।

स्विगी के मानव संसाधन विभाग के प्रमुख गिरीश मेनन ने कहा, ‘‘उद्योग में इस तरह का यह पहला कदम है, जिसमे हम ईएसओपी रखने वाले अपने कर्मचारियों को 2022 और 2023 में तरलता कार्यक्रमों में भाग लेने की सुविधा देंगे।’’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.