Move to Jagran APP

Jet Airways के कर्मचारियों को SpiceJet ने दी राहत, 500 से ज्यादा क्रू मेंबर को किया हायर

Jet Airways संकट के बाद SpiceJet हर वो कदम उठा रहा है जिससे यात्रियों की तकलीफ को कम किया जा सकेगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 08:11 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 08:38 AM (IST)
Jet Airways के कर्मचारियों को SpiceJet ने दी राहत, 500 से ज्यादा क्रू मेंबर को किया हायर
Jet Airways के कर्मचारियों को SpiceJet ने दी राहत, 500 से ज्यादा क्रू मेंबर को किया हायर

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। Jet Airways की सेवाएं निरस्त होने से परेशान विमानकर्मियों के लिए SpiceJet एक राहत भरी खबर लेकर आया है। ANI के ट्वीट के मुताबिक, SpiceJet ने कहा है कि, जैसे-जैसे हम बढ़ रहे हैं और ग्रोथ कर रहे हैं, हम उन विमानकर्मियों को पहला प्रेफरेंस देंगे जो Jet Airways की सेवाओं के निरस्त होने की वजह से अपनी नौकरी खो चुके हैं। हमने पहले ही 100 से ज्यादा पायलट, 200 से ज्यादा केबिन क्रू और 200 से ज्यादा टेक्निकल और एयरपोर्ट स्टाफ को हायर किया है। SpiceJet ने आगे कहा, हम इससे भी ज्यादा करेंगे, हम बड़ी संख्या में नए विमान को जोड़ने वाले हैं। SpiceJet हर वो कदम उठा रहा है जिससे यात्रियों की तकलीफ को कम किया जा सकेगा। साथ ही हम आने वाले बिजी सेशन में उन भारतीय ग्राहकों की सेवा के लिए तत्पर हैं जिन्हें सीट मिलने में परेशानी हो रही है।

loksabha election banner

24 नए फ्लाइट्स की घोषणा

आपको बता दें कि SpiceJet ने गुरूवार को दिल्ली-मुंबई जैसे शहरों को टीयर-टू शहरों से जोड़ने के लिए 24 नए फ्लाइट्स की घोषणा की है। इनमें से ज्यादातर फ्लाइट मुंबई को कोलकाता, जयपुर, हैदराबाद, जयपुर, बागडोगरा, मैंगलुरू और अमृतसर से लिंक करेंगे। इसके अलावा दिल्ली-मुंबई-दिल्ली को दो अतिरिक्त फ्रिक्वेंसी मिल जाएगी। महीने की शुरुआत में ही एयरलाइन ने कोलकाता, चैन्नई और वाराणसी को मुंबई से जोड़ने वाली 6 नई फ्लाइट्स की घोषणा की थी। इस समय जो नए फ्लाइट्स जोड़े जा रहे हैं इसमें दिल्ली से दिल्ली-पटना-दिल्ली और दिल्ली-बेंगलुरू-दिल्ली शामिल हैं। ये सभी फ्लाइट्स 26 अप्रैल से रोजाना ऑपरेट होंगे।

मई के अंत तक नॉन-स्टॉप अंतर्राष्ट्रीय उड़ान

SpiceJet के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह ने एक स्टेटमेंट जारी करके बताया कि, हम इन नए फ्लाइट्स की घोषणा करते हुए काफी उत्साहित हैं। इस समय इंडस्ट्री में फ्लाइट्स की काफी कमी है और SpiceJet हर वह संभव प्रयास करेगा जिससे यात्रियों की असुविधा को कम किया जा सके। पिछले सप्ताह विमानन कंपनी ने घोषणा की थी कि मई के अंत तक मुंबई से कई अंतर्राष्ट्रीय होस्ट डेस्टिनेशन के लिए डायरेक्ट नॉन-स्टॉप फ्लाइट शुरू की जाएगी। इन अंतर्राष्ट्रीय फ्लाइट्स में मुंबई-कोलंबो, मुंबई-ढ़ाका, मुंबई-रियाद, मुंबई-हांग कांग, मुंबई काठमांडू शामिल हैं। SpiceJet पहले से ही मुंबई को दुबई और बैंकाक से डायरेक्ट नॉन स्टॉप फ्लाइट के साथ जोड़ चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.