Move to Jagran APP

SpiceJet 888 रुपये में दे रही हवाई सफर का मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

स्पाइस जेट इस सेल के तहत ग्राहकों को हवाई टिकट पर छूट दे रही है। ऑफर के तहत ग्राहक 888 रुपये में हवाई सफर कर सकते हैं।

By NiteshEdited By: Published: Thu, 25 Oct 2018 05:02 PM (IST)Updated: Fri, 26 Oct 2018 07:37 AM (IST)
SpiceJet 888 रुपये में दे रही हवाई सफर का मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ
SpiceJet 888 रुपये में दे रही हवाई सफर का मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। त्योहारों के मौसम को देखते हुए ज्यादा से ज्यादा ग्राहक जोड़ने के लिए एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने फेस्टिव सीजन सेल का ऐलान किया है। स्पाइस जेट इस सेल के तहत ग्राहकों को हवाई टिकट पर छूट दे रही है। ऑफर के तहत ग्राहक 888 रुपये में हवाई सफर कर सकते हैं।

loksabha election banner

एयरलाइन की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक ग्राहक टिकट की बुकिंग 28 अक्टूबर, 2018 तक कर सकते हैं, जबकि यात्रा की तारीख 8 नवंबर, 2018 से 31 मार्च 2019 के बीच है। कंपनी ने ऑफर पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर रखा है।

स्पाइसजेट ने बताया है कि ये ऑफर सिर्फ डायरेक्ट डोमेस्टिक फ्लाइट्स के एक तरफ के किराए पर ही उपलब्ध होगा। बुक किए हुए टिकट को नॉर्मल कैंसिलेशन चार्ज पर रिफंड कराया जा सकता है।

इसके अलावा एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने भी अपने ग्राहकों के लिए ऑफर का ऐलान किया है। ऑफर के तहत ग्राहकों को घरेलू फ्लाइट्स का टिकट 899 रुपये में और अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स का टिकट 3,399 रुपये में मिल रहा है। इंडिगो के लिए टिकट बुकिंग का ऑफर 26 अक्टूबर की रात 11.59 मिनट तक वैलिड है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.