नई दिल्ली। कलानिधि मारन की एयरलाइन कंपनी स्पाइस जेट ने आज अपने ग्राहकों के लिए 'सुपर समर सेल' की घोषणा की है। यह ऑफर उन ग्राहकों के लिए है जो अगले तीन दिन के भीतर टिकट बुक करेंगे और 1 अप्रैल से 30 जून 2014 के बीच यात्रा करेंगे।

ये सेल शुरू हो चुकी है और बुधवार की रात तक जारी रहेगी। ग्राहकों को आखिरी मिनट पर की जाने वाली टिकट बुकिंग पर बेसिक फेयर के साथ फ्यूल सरचार्ज पर 75 फीसद की छूट मिलेगी। उदाहरण के लिए अगर दिल्ली से गोवा की लास्ट मिनट खरीदी गई टिकट की कीमत 11,148 रुपये है तो इस ऑफर के तहत इसे 3,737 रुपये में बेचा जाएगा।

पढ़ें : एयरलाइनों को घाटे वाले रूटों पर मिलेगी सब्सिडी

गौरतलब है कि जनवरी माह में स्पाइस जेट ने कम से कम 30 दिन पहले की एडवांस बुकिंग पर 50 फीसद की छूट का ऑफर निकाला था। कंपनी ने आज जारी बयान में कहा, 'इस साल की शुरुआत में कंपनी द्वारा शुरू किये गए सुपर सेल ऑफर की सफलता को देखते हुए समर सेल की घोषणा की गई है। इसके अलावा, एयरलांइस की प्रतिबद्धता भी है कि खाली उड़ानों की जगह यात्रियों को सीटें मुहैया कराई जाएं। यह यात्रियों और एयरलाइंस दोनों के लिए फायदे का सौदा है।'

पढ़ें : एयर एशिया इंडिया को उड़ान परमिट जल्द!

टिकट स्पाइस जेट की वेबसाइट, ऑनलाइन ट्रेवल पोर्टल और ट्रेवल एजेंट के जरिये बुक हो सकती हैं। वहीं, यह ऑफर एयरलांइस के कॉल सेंटर और एयरपोर्ट पर मौजूद टिकट काउंटर पर लागू नहीं होगा। स्पाइस जेट के मुख्य परिचालन अधिकारी संजीव कपूर ने कहा, 'ये फेयर वार नहीं है जैसे कि इसे कहा जा रहा है, क्योंकि इसमें किसी भी हार नहीं हो रही।' आपको यह भी बता दें कि सस्ती हवाई यात्रा कराने वाली एयरलाइंस कंपनी एयर एशिया भी जल्द भारत में उड़ान भरने जा रही है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस