Move to Jagran APP

SBI Digital Banking: SBI के ग्राहक आज ही निपटा लें जरूरी बैंकिंग काम, दो दिनों तक 120 मिनट के लिए बाधित रहेंगी बैंक की सभी डिजिटल सेवाएं

SBI ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए ग्राहकों को यह जानकारी उपलब्ध कराई है कि 9 अक्टूबर और 10 अक्टूबर के दिन मेंटेनेंस कारणों से इंटरनेट बैंकिंग योनो योनो लाइट योनो बिजनेस और UPI की सेवाएं बाधित रहेंगी।

By Abhishek PoddarEdited By: Published: Fri, 08 Oct 2021 03:19 PM (IST)Updated: Fri, 08 Oct 2021 03:19 PM (IST)
SBI Digital Banking: SBI के ग्राहक आज ही निपटा लें जरूरी बैंकिंग काम, दो दिनों तक 120 मिनट के लिए बाधित रहेंगी बैंक की सभी डिजिटल सेवाएं
9 अक्टूबर और 10 अक्टूबर के दिन मेंटेनेंस कारणों से SBI की इंटरनेट सेवाएं बाधित रहेंगी

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। अगर आप State Bank Of India के ग्राहक हैं, और आप बैंक की डिजिटल, ऑनलाइन या इंटरनेट बैंकिंग सेवाओं का इस्तेमाल करते हैं तो आपको आने वाले 1 से 2 दिनों के लिए कुछ रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है। SBI ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए यह जानकारी उपलब्ध कराई है कि, 9 अक्टूबर और 10 अक्टूबर के दिन मेंटेनेंस कारणों से इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, योनो बिजनेस और UPI की सेवाएं बाधित रहेंगी।

loksabha election banner

SBI ने अपने ट्वीट में यह लिखा है कि, "हम अपने सम्मानित ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे साथ रहें क्योंकि हम एक बेहतर बैंकिंग अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं।"

कब से तब तक बाधित रहेंगी सेवाएं

SBI के ट्वीट के मुताबिक, मेंटेनेंस कारणों के चलते 9 अक्टूबर की रात 12 बजकर 20 मिनट से रात के 2 बजकर 20 मिनट तक 120 मिनट के लिए बैंक की इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, योनो बिजनेस और UPI की सेवाएं बाधित रहेंगी। इसके अलावा 10 अक्टूबर की रात 11 बजकर 20 मिनट से 11 अक्टूबर की रात 1 बजकर 2 मिनट तक 120 मिनट के लिए बैंक की सेवाएं बाधित रहेंगी।

SBI ने इस दौरान ग्राहकों को होने वाली रुकावट के लिए खेद जताया है।

कौन कौन सी दिक्कतें हो सकती हैं

मौजूदा वकेत में बैंकिंग से जुड़े अधिकतर काम ऑनलाइन या डिजिटल तरीके से ही किए जाते हैं। खास तौर पर डेली पेमेंट या पैसा ट्रांसफर करने जैसे काम तो अधिकतर लोग ऑनलाइन ही करते हैं। ऐसे में SBI के इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, योनो बिजनेस और UPI की सेवाएं बाधित रहने से लोगों को पेमेंट और पैसा ट्रांसफर करने में समस्या का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा मोबाइल बैंकिंग के जरिए बैलेंस चेक करने, पासबुक चेक करने और इस तरह के अन्य ऑनलाइन बैंकिंग कामों में रुकावट हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.