Move to Jagran APP

एक नजर में बिजनेस न्यूज: एल्कोआ से रतन को एक करोड़ का भत्ता

टाटा समूह के चेयरमैन पद से सेवानिवृत्त हो चुके रतन टाटा को एल्कोआ इंक ने एक करोड़ रुपये का भत्ता दिया है। टाटा इस कंपनी के स्वतंत्र निदेशक के पद पर हैं। यह भुगतान 2012 के लिए किया गया है। रतन 2007 से ही न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध अल्युमिनियम उत्पादक कंपनी से जुड़े हुए हैं। बंगाल की बीमार कंपनियों क

By Edited By: Published: Wed, 24 Apr 2013 09:26 AM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2015 06:40 PM (IST)
एक नजर में बिजनेस न्यूज: एल्कोआ से रतन को एक करोड़ का भत्ता

न्यूयॉर्क। टाटा समूह के चेयरमैन पद से सेवानिवृत्त हो चुके रतन टाटा को एल्कोआ इंक ने एक करोड़ रुपये का भत्ता दिया है। टाटा इस कंपनी के स्वतंत्र निदेशक के पद पर हैं। यह भुगतान 2012 के लिए किया गया है। रतन 2007 से ही न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध अल्युमिनियम उत्पादक कंपनी से जुड़े हुए हैं।

loksabha election banner

बंगाल की बीमार कंपनियों का इलाज नहीं

कोलकाता। एसोचैम का कहना है कि पश्चिम बंगाल की बीमार और बंद पड़ी औद्योगिक इकाइयों में से 96 फीसद के पुनरुद्धार की गुंजाइश नहीं है। महज 4 फीसद कंपनियों को ही दोबारा पटरी पर लाया जा सकता है। एसोचैम के सेक्रेटरी जनरल डीएस रावत द्वारा जारी की गई एक रिपोर्ट में यह बात कही गई है। बंगाल में 7900 छोटी और लघु इकाइयां और 460 मध्यम इकाईयां या तो बीमार हैं या इनमें से ज्यादातर बंद पड़ी हैं।

रिलायंस कम्युनिकेशन ने मिलाया ट्विटर से हाथ

नई दिल्ली। रिलायंस कम्युनिकेशन ने जीएसएम उपभोक्ताओं के लिए प्रीपेड प्लान लांच करने को ट्विटर से हाथ मिलाया है। शुरुआती 90 दिनों तक रिलायंस ट्विटर एक्सेस पैक मुफ्त है। इसके बाद उपभोक्ताओं को शुल्क देना होगा। उपभोक्ताओं को तीन महीनों तक असीमित ट्विटर इस्तेमाल की सुविधा दी जाएगी।

वोडाफोन का रोमिंग पैक

नई दिल्ली। वोडाफोन इंडिया ने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए नया रोमिंग पैक बाजार में उतारा है। इसे लेने वाले उपभोक्ता रोमिंग के दौरान इनकमिंग कॉल पर 30 पैसा प्रति मिनट ही देंगे। वहीं, आउटगोइंग कॉल की दर 90 पैसा प्रति मिनट होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.