Move to Jagran APP

फोर्टिस डील: मनीपाल हेल्थ ने फिर बढ़ाया अपना ऑफर

फोर्टिस हेल्थकेयर ने शेयर बाजारों को दी जानकारी में बताया कि मनीपाल हेल्थ द्वारा पूर्व की बोली में रखे गए कुछ शर्त उसकी स्पर्धात्मक बोली की राह में बाधा बनने वाले थे

By Praveen DwivediEdited By: Published: Thu, 26 Apr 2018 02:23 PM (IST)Updated: Thu, 26 Apr 2018 02:23 PM (IST)
फोर्टिस डील: मनीपाल हेल्थ ने फिर बढ़ाया अपना ऑफर
फोर्टिस डील: मनीपाल हेल्थ ने फिर बढ़ाया अपना ऑफर

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। मणिपाल हेल्थकेयर ने फोर्टेस हेल्थ केयर के लिए अपने प्रस्ताव में संशोधन किया है। बुधवार को मनीपाल हेल्थ एंटरप्राइज प्राइवेट लिमिटेड (एमएचईपीएल) ने एक बार फिर फोर्टिस में निवेश की रकम बढ़ाकर 6,322 करोड़ रुपये करने का प्रस्ताव दिया है। यह जानकारी नियामकीय फाइलिंग के जरिए सामने आई है।

loksabha election banner

फोर्टिस हेल्थकेयर ने शेयर बाजारों को दी जानकारी में बताया कि मनीपाल हेल्थ द्वारा पूर्व की बोली में रखे गए कुछ शर्त उसकी स्पर्धात्मक बोली की राह में बाधा बनने वाले थे। नए ऑफर के तहत मनीपाल हेल्थकेयर ने स्वतंत्र मूल्यांकनकर्ताओं की ओर से फोर्टिस हॉस्पिटल्स के 5,003 करोड़ रुपये मूल्य के अलावा उसके शेयरधारकों को 1,339 करोड़ रुपये देने का वादा किया है। इस बीच, फोर्टिस की सभी बोली के मूल्यांकन के लिए गठित समिति से रेणुका रामनाथ ने इस्तीफा दे दिया है।

फोर्टिस के लिए रेडियंट लाइफ केयर ने भी अपने ऑफर को किया रिवाइज

केकेआर के समर्थन वाली रेडियंट लाइफ केयर ने फोर्टिस हेल्थकेयर के लिए अपनी बोली को संशोधित किया है। उसने यह बाइंडिंग ऑफर मुलुंड अस्पताल को 1,200 करोड़ रुपये में खरीदने और अस्पताल व्यवसाय में हिस्सेदारी हासिल करने के लिए पेश किया है। गौरतलब है कि फोर्टिस को यह दूसरा संशोधित ऑफर मिला है। इससे पहले उसे आईएचएच की ओर से संशोधित ऑफर की पेशकश हो चुकी है।

फोर्टिस ने अपनी नियामकीय फाइलिंग (बीएसई) में बताया कि उसे आज रेडियंट की ओर से संशोधित ऑफर प्राप्त हुआ है। रेडियंट की ओर से जारी किए गए संशोधित ऑफर में कहा गया, “फोर्टिस हेल्थकेयर को तत्काल तरलता उपलब्ध करवाने हेतु हम फोर्टिस के मुलुंड अस्पताल को खरीदने के लिए बाइंडिंग ऑफर पेश करेंगे और जारी चिंताओं के बीच एंटरप्राइज की 12,000 करोड़ की वैल्यू लगाना इस दिशा में पहला कदम है।”


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.