Move to Jagran APP

Likhitha Infrastructure IPO: कंपनी ने आईपीओ के लिए तय किया प्राइस बैंड, 29 सितंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा

Likhitha Infrastructure IPO 29 सितंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने वाले अपने आईपीओ के लिए प्राइस बैंड निर्धारित कर लिया है। कंपनी ने अपने आईपीओ के लिए 117 रुपये से 120 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है।

By Pawan JayaswalEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 05:24 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 08:35 AM (IST)
Likhitha Infrastructure IPO: कंपनी ने आईपीओ के लिए तय किया प्राइस बैंड, 29 सितंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा
आईपीओ के लिए प्रतीकात्मक फोटो pc flickr

नई दिल्ली, पीटीआइ। ऑयल व गैस पाइपलाइन इंफ्रास्ट्रक्चर सेवा उपलब्ध कराने वाली Likhitha Infrastructure ने बुधवार को कहा है कि उसने 29 सितंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने वाले अपने आईपीओ के लिए प्राइस बैंड निर्धारित कर लिया है। कंपनी ने अपने आईपीओ के लिए 117 रुपये से 120 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है। कंपनी ने एक बयान में बताया कि इस आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) में 51 लाख तक ताजा इक्विटी शेयर जारी होंगे।

loksabha election banner

कंपनी की इस आईपीओ में प्राइस बैंड के ऊपरी स्तर से 61.2 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है। इस आईपीओ में सार्वजनिक सब्सक्रिप्शन के लिए आरंभिक शेयर बिक्री 29 सितंबर से खुलेगी और एक अक्टूबर को बंद होगी।

इस आईपीओ के जरिए जुटने वाली रकम का उपयोग कंपनी द्वारा अपनी कार्यशील पूंजी की आवश्यकताओं को पूरा करने में किया जाएगा, ताकि तेल और गैस क्षेत्र से बढ़ती मांग को भुनाया जा सके। साथ ही कंपनी इस रकम का उपयोग सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए करेगी।

हैदराबाद मुख्यालय वाली इस कंपनी को पाइपलाइन नेटवर्क बिछाने के साथ साथ इससे जुड़ी सुविधाओं के निर्माण का दो दशकों का अनुभव है। साथ ही यह भारत के प्रमुख शहरों में गैस वितरण कंपनियों का संचालन देखती है और रखरखाव सेवाएं प्रदान करती है।

श्रीनिवास राव गद्दीपति और लखीथा गद्दीपति द्वारा प्रवर्तित, लखीथा इन्फ्रास्ट्रक्चर ने भारत व नेपाल से होते हुए साउथईस्ट एशिया की पहली ट्रांस-नेशनल क्रॉस-कंट्री पाइपलाइन को अंजाम दिया था। कंपनी के शेयर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) में सूचीबद्ध होंगे। यूनिस्टोन कैपिटल इश्यू के लिए बुक रनिंग लीड मैनेजर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.