Move to Jagran APP

GoAir दे रहा है सस्ते हवाई सफर का मौका, जानिए आपको कैसे मिलेगा फायदा

विमानन कंपनी गोएयर ने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। इसके तहत यात्री 10 फीसद तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं

By Surbhi JainEdited By: Published: Wed, 14 Mar 2018 11:02 AM (IST)Updated: Wed, 14 Mar 2018 11:21 AM (IST)
GoAir दे रहा है सस्ते हवाई सफर का मौका, जानिए आपको कैसे मिलेगा फायदा
GoAir दे रहा है सस्ते हवाई सफर का मौका, जानिए आपको कैसे मिलेगा फायदा

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। विमानन कंपनी गोएयर ने एक नया ऑफर पेश किया है। घरेलू यात्रा के लिए यात्री विमानन कंपनी की एप से टिकट बुक करने पर 10 फीसद की छूट पा सकते हैं। यह जानकारी गोएयर ने अपनी वेबसाइट पर दी है। कंपनी के इस ऑफर लाभ उठान के लिए 31 मार्च, 2018 तक टिकट बुक की जा सकती है। इसके तहत 10 अगस्त, 2018 तक यात्रा की जा सकती है। हालांकि यह ऑफर 20 मार्च, 2018 से 04 अप्रैल, 2018 तक और 15 अप्रैल, 2018 से 15 जुलाई, 2018 तक के लिए उपलब्ध नहीं है।

loksabha election banner

ग्राहक इस ऑफर का लाभ GOAPP10 के प्रोमो कोड का इस्तेमाल कर उठा सकते हैं। साथ ही इसके लिए टिकट वेबसाइट और मोबाइल एप पर ही बुक की जा सकती है। कंपनी की एप को एंड्रॉयड व आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म के लिए डाउनलोड व इंस्टॉल किया जा सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि गोएयर देश की पांचवी सबसे बड़ी विमानन कंपनी है। इस ऑफर के तहत सीमित सीट्स हैं। इसलिए टिकट पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दी जाएगी।

इस ऑफर में ग्रुप डिस्काउंट उपलब्ध नहीं है। साथ ही यह ऑफर केवल बेस फेयर पर वैध है। पहले से बुक की जा चुकी टिकट पर इस ऑफर को अवेल नहीं किया जा सकता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.