Move to Jagran APP

घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए फ्लाइट में 50 फीसदी सीटें बढ़ाएगा जेट एयरवेज

जेट एयरवेज ने घोषणा की है कि वो यात्रियों की बढ़ती मांग को देखते हुए अगले साल की शुरुआत में अंतरराष्ट्रीय एवं घरेलू उड़ानों पर फ्लाइट्स की सीट्स में इजाफा करेगी

By Surbhi JainEdited By: Published: Tue, 27 Dec 2016 02:14 PM (IST)Updated: Tue, 27 Dec 2016 05:17 PM (IST)
घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए फ्लाइट में 50 फीसदी सीटें बढ़ाएगा जेट एयरवेज

नई दिल्ली। निजी विमानन सेवा प्रदाता कंपनी जेट एयरवेज ने सोमवार को घोषणा की है कि वो यात्रियों की बढ़ती मांग को देखते हुए अगले साल की शुरुआत में दो रुट्स पर अंतरराष्ट्रीय एवं घरेलू उड़ानों पर फ्लाइट्स की सीट्स में इजाफा करेगी।

loksabha election banner

कंपनी की ओर से जारी की गई विज्ञप्ति में कहा गया है कि मुंबई से कुवैत और जेद्दा के लिए व कुवैत और जेद्दा से मुबंई तक के लिए जेट एयरवेज उड़ानों और चेन्नई और बैंगलोर के लिए अब बोइंग 737 की जगह 254 सीटों वाले एयरबस ए330 एयक्राफ्ट का इस्तेमाल किया जाएगा।

एयरवेज का कहना है कि मुंबई-चेन्नई-मुबंई के लिए 15 जनवरी से शुरु की जाएंगी। वहीं मुंबई-जेद्दा-मुंबई और मुंबई-बेंगलुरु-मुबंई के लिए 16 जनवरी से सेवाएं शुरु की जाएंगी। साथ ही मुबंई-कुवैत-मुंबई के लिए 18 जनवरी से सेवाएं शुरु की जाएंगी। इस बड़े एयरक्राफ्ट के इस्तेमाल से इन रुट्स पर जेट एयरवेज गेस्ट्स को लग्जरियस और प्रीमियम अनुभव दे सकेगी। इस साल के शुरुआत में जेट एयरवेज ने सीट्स की संख्या बढ़ाते हुए एयरबस ए330 का संचालन मुंबई-दिल्ली और दिल्ली-कोलकता रूट्स पर शुरु किया था।

जेट एयरवेज के चीफ कर्मशियल ऑफिसर जयाराज शंमुगम का कहना है कि घरेलू रूट्स पर इस सर्विस की शुरुआत से बढ़ती मांग की भी आपूर्ति की जा सकेगी। ए330 एयरक्राफ्ट को बड़ा कैबिन, ज्यादा लैगरूम और प्रीमियम में लाय फ्लैट बैड के साथ डिजाइन किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.