Move to Jagran APP

जेट एयरवेज और विस्तारा सस्ते में दे रहीं हैं फ्लाइट टिकट, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

बाजार में कड़ी प्रतिस्पर्धा को देखते हुए कई एयरलाइन्स कंपनियां चुनिंदा रूट्स पर फ्लाइट टिकट पर डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही हैं।

By NiteshEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 12:12 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 07:32 AM (IST)
जेट एयरवेज और विस्तारा सस्ते में दे रहीं हैं फ्लाइट टिकट, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ
जेट एयरवेज और विस्तारा सस्ते में दे रहीं हैं फ्लाइट टिकट, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। बाजार में कड़ी प्रतिस्पर्धा को देखते हुए कई एयरलाइन्स कंपनियां चुनिंदा रूट्स पर फ्लाइट टिकट पर डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही हैं। विमानन कंपनी जेट एयरवेज प्रीमियर और इकोनॉमी क्लास में डोमेस्टिक फ्लाइट टिकटों पर 15 फीसद छूट दे रही है। जेट एयरवेज का ऑफर दोनों तरफ के यात्रा के लिए मान्य है। विमानन कंपनी विस्तारा 2,322 रुपये की शुरुआती कीमत पर चेन्नई, कोलकाता, दिल्ली, पोर्ट ब्लेयर और कोच्चि के लिए फ्लाइट टिकट ऑफर कर रही है। ऑफर का लाभ लेने के लिए टिकट की बुकिंग संबंधित एयरलाइन की वेबसाइट या ऐप के माध्यम से करनी होगी।

prime article banner

जेट का ऑफर: जेट एयरवेज प्रीमियर और इकोनॉमी क्लास में डोमेस्टिक फ्लाइट टिकटों पर 15 फीसद छूट दे रही है। डिस्काउंट ऑफर लेने के लिए वीज़ा डेबिट और क्रेडिट कार्ड के माध्यम बुकिंग करनी होगी। कंपनी के मुताबिक, यह ऑफर एयरलाइन की आधिकारिक वेबसाइट और मोबाइल एप पर मान्य है। स्कीम के तहत, यात्रियों को 18 सितंबर, 2018 तक टिकट बुक करना होगा। प्रीमियर क्लास में यात्रा के लिए टिकटों को यात्रा से 4 दिन पहले और इकॉनोमी क्लास में यात्रा के लिए कम से कम 7 दिन पहले खरीदना होगा।

विस्तारा का ऑफर: विमानन कंपनी विस्तारा बेहतर कनेक्टिविटी के साथ 2,322 रुपये में चेन्नई, कोलकाता, दिल्ली, पोर्ट ब्लेयर और कोच्चि के लिए फ्लाइट टिकट ऑफर का रहा है। कंपनी चेन्नई से दिल्ली और कोलकाता के लिए सप्ताह में चौदह फ्लाइट की सुविधा दे रही है। इसके अलावा विस्तारा ने अपनी कनेक्टिविटी को बढ़ाते हुए पोर्ट ब्लेयर के लिए सात डायरेक्ट साप्ताहिक फ्लाइट की घोषणा की है।

मिली जानकारी के अनुसार, कोच्चि से चेन्नई के बीच फ्लाइट का किराया 2,322 रुपये के शुरुआती कीमत में उपलब्ध है। चेन्नई से कोलकाता के बीच फ्लाइट का किराया 3109 रुपये है। विमानन कंपनी की नई कनेक्टिविटी के तहत कुछ अन्य छूट वाले किराए में चेन्नई से नई दिल्ली (3,844 रुपये से शुरू), नई दिल्ली से चेन्नई (3,774 रुपये से शुरू), चेन्नई से पोर्ट ब्लेयर (3,057 रुपये से शुरू) है, पोर्ट ब्लेयर से चेन्नई (3,066 रुपये से शुरू), पोर्ट ब्लेयर से कोलकाता (2,698 रुपये से शुरू) और कोलकाता से पोर्ट ब्लेयर (3,244 रुपये से शुरू) है। कोलकाता और नई दिल्ली के बीच फ्लाइट का शुरुआती किराया 3664 रुपये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.