Move to Jagran APP

जेट एयरवेज ने पेश किया स्पेशल फेयर ऑफर, मात्र 1,330 रुपए में कीजिए हवाई सफर

जेट एयरवेज ने मात्र 1,330 रुपए में सस्ते हवाई सफर की पेशकश की है। ये रियायती किराए सिर्फ डॉयरेक्ट फ्लाइट पर ही लागू होंगे।

By Praveen DwivediEdited By: Published: Wed, 08 Mar 2017 12:20 AM (IST)Updated: Wed, 08 Mar 2017 12:43 PM (IST)
जेट एयरवेज ने पेश किया स्पेशल फेयर ऑफर, मात्र 1,330 रुपए में कीजिए हवाई सफर
जेट एयरवेज ने पेश किया स्पेशल फेयर ऑफर, मात्र 1,330 रुपए में कीजिए हवाई सफर

नई दिल्ली: जेट एयरवेज ने अपनी प्रमोशनल स्कीम के तहत मात्र 1,330 रुपए में सस्ते हवाई सफर की पेशकश की है। विमानन कंपनी की यह पेशकश सिर्फ डोमेस्टिक इकोनॉमी क्लास फ्लाइट के लिए लागू होगी। कंपनी ने यह ऑफर बेस्ट फेयर फॉरएवर के नाम से पेश किया है। जेट एयरवेज ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी दी है कि यह ऑफर जेट एयरवेज डॉट कॉम और विमानन कंपनी की मोबाइल एप पर उपलब्ध है।

loksabha election banner

जेट एयरवेज ने वेबसाइट पर उपलब्ध करवाई गई जानकारी में यह भी कहा है कि ये रियायती किराए सिर्फ डॉयरेक्ट फ्लाइट पर ही लागू होंगे। साथ ही हवाई सफर करने के लिए आपको इस ऑफर के तहत टिकट यात्रा के 20 दिन पहले तक बुक कराने होंगे। वहीं यह ऑफर सिर्फ लिमिटेड सीट्स के लिए उपलब्ध है इसलिए इसका फायदा पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर उठाया जा सकेगा। आपको बता दें कि जेट एयरवेज की ओर से की गई इस खास पेशकश से पहले एयर इंडिया, इंडिगो, स्पाइसजेट और एयर एशिया भी भारतीय बाजार में सस्ते हवाई सफर की पेशकश कर चुकी हैं।

विमानन कंपनियों की ओर से दिए जाने वाले सस्ते हवाई सफर की पेशकश के चलते भारत के विमानन बाजार ने तेज ग्रोथ दिखाई है। देश का घरेलू एयर पैसेंजर ट्रैफिक 25.13 फीसद के इजाफे के साथ ही बीते महीने 95.79 लाख के स्तर तक पहुंच गया। ये डेटा नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) की ओर से जारी किए गए हैं।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.