Move to Jagran APP

जेट एयरवेज ने रिपब्लिक डे सेल के तहत की शानदार पेशकश, मात्र 999 में कीजिए हवाई सफर

जेट एयरवेज ने रिपब्लिक डे के मौके पर सस्ते हवाई सफर की पेशकश की है।

By Praveen DwivediEdited By: Published: Thu, 26 Jan 2017 01:01 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2017 11:58 AM (IST)
जेट एयरवेज ने रिपब्लिक डे सेल के तहत की शानदार पेशकश, मात्र  999 में कीजिए हवाई सफर
जेट एयरवेज ने रिपब्लिक डे सेल के तहत की शानदार पेशकश, मात्र 999 में कीजिए हवाई सफर

नई दिल्ली: जेट एयरवेज ने विशेष किराए पर हवाई सफर की पेशकश की है। “गणतंत्र दिवस बिक्री” के अंतर्गत जेट एयरवेज घरेलू उड़ानों पर मात्र 999 रुपए में इकोनॉमी क्लास की टिकट दे रही है। गौरतलब है कि इससे पहले बीते साल के आखिरी यानी दिसंबर महीने में सरकारी और प्राइवेट दोनों तरह की कंपनियों ने खास ऑफर पेश किए थे।

prime article banner

कब बुक करानी होगी टिकट: जेट एयरवेज की ओर से पेश किए गए इस शानदार ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको 25 जनवरी 2017 से 29 जनवरी 2017 तक टिकट बुक करानी होगी। यह काम आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं।

कब कर पाएंगे यात्रा: जेट एयरवेज के इस शानदार ऑफर के अंतर्गत आप बुक कराए गए टिकिटों पर 9 फरवरी के बाद यात्रा कर पाएंगे। जेट एयरवेज ने बताया कि इस सेवा के तहत हवाई सफर का लुत्फ उठाने के लिए आपकी टिकट पर दर्ज तारीख उड़ान से कम से कम 15 दिन पहले की होनी चाहिए।

सस्ते टिकट के साथ खास ऑफर भी: रिपब्लिक डे सेल के अलावा जेट एयरवेज वन-वे और रिटर्निंग टिकट से बेस फेयर पर 30 फीसदी की छूट भी दे रही है। यह सुविधा इंटरनेशनल नेटवर्क पर प्रीमियर और इकोनॉमी क्लास पर मान्य होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.