Move to Jagran APP

जेट एयरवेज दे रहा है यात्रियों को ये चार बड़े ऑफर्स, पढ़िए पूरी डिटेल्स

जेट एयरवेज ग्राहकों को आकर्षित करने कुछ शानदार ऑफर दे रहा है

By Surbhi JainEdited By: Published: Wed, 25 Apr 2018 11:38 AM (IST)Updated: Thu, 26 Apr 2018 07:26 AM (IST)
जेट एयरवेज दे रहा है यात्रियों को ये चार बड़े ऑफर्स, पढ़िए पूरी डिटेल्स
जेट एयरवेज दे रहा है यात्रियों को ये चार बड़े ऑफर्स, पढ़िए पूरी डिटेल्स

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। विमानन कंपनी जेट एयरवेज कई गंतव्यों के लिए फ्लाइट्स टिकटों पर डिस्काउंट दे रही है। विमानन कंपनी के इन ऑफर्स का फायदा यात्री कंपनी की वेबसाइट या एप के जरिए उठा सकते हैं। कंपनी जहां एक ओर प्रीमियर फ्लाइट टिकटों पर ऑफर दे रही है वहीं इकोनॉमी फ्लाइट्स पर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। साथ ही इसके कंपनी एयरटेल पेमेंट बैंक का इस्तेमाल करने पर कैशबैक का ऑफर भी दे रही है। कंपनी की ओर से वेबसाइट पर एक कॉन्टेस्ट भी चलाया जा रहा है जहां पर यात्री दो कपल इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट जीत सकते हैं।

loksabha election banner

जेट एयरवेज ने पेश किया Book Early Save More ऑफर: जेट एयरवेट ने बुक अर्ली, सेव मोर के नाम से एक ऑफर पेश किया है। इसके तहत कंपनी यात्रियों को 6808 रुपये में टिकट की पेशकश कर रही है। यह जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। वहीं इस दौरान बुक की गईं टिकटें यात्रा शुरू होने से 12 महीने पहले तक वैध रहेगी। ऑफर के अंतर्गत बताया गया डिस्काउंट भारत में प्रीमियर फ्लाइट्स के वन वे रूट के लिए वैध हैं।

जेट एयरवेज ने पेश किया यूरोप के लिए 30 फीसद डिस्काउंट का ऑफर: जेट एयरवेज ने यूरोप के चुनिंदा डेस्टिनेशन के लिए फ्लाइट बुकिंग के लिए ऑफर उपलब्ध करवाया है। आम्सटर्डम और पेरिस होते हुए यूरोप के चुनिंदा गंतव्यों के लिए टिकिट बुक कराने पर 30 फीसद के डिस्काउंट की पेशकश कर रहा है। इन गंतव्यों में बार्सिलोना, ब्रुसेल्स, कोपेनहेनग, फ्रैंकफर्ट, जेनेवा, मैड्रिड, मानटेस्टर, म्युनिख, प्रॉग, रोम, वेनिस, ज्यूरिख और अन्य स्थान शामिल हैं। इस ऑफर के तहत बुक की गई टिकिटों पर आप भारत के 45 शहरों से उड़ान भर सकते हैं। जेट एयरवेज की 14 दिवसीय सेल शुरू हो चुकी है। हालांकि यह सुविधा सिर्फ इकोनॉमी क्लास के यात्रियों के लिए वन वे रूट के लिए ही उपलब्ध होगी।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यात्री 30 अप्रैल, 2018 तक टिकट बुक कर सकते हैं। इसके तहत बुकिंग 17 अप्रैल से शुरू हो चुकी है।

जेट एयरवेज का कैशबैक ऑफर: जेट एयरवेज ने कैशबैक ऑफर पेश किया है। कंपनी के अनुसार एयरटेल पेमेंट्स बैंक या मनी वॉलेट के जरिए टिकट बुक करने पर यात्रियों को कैशबैक मिलेगा। यूजर्स को जेट एयरवेज की वेबसाइट या एप के टिकट बुक और एयरटेल पेमेंट्स बैंक या मनी वॉलेट के जरिए ट्रांजेक्शन करने पर 10 फीसद तक का कैशबैक मिल सकता है। यह कैशबैक 30 अप्रैल,2018 तक की गई बुकिंग पर मिलेगा।

जेट एयरवेज ने चलाया कॉन्टेस्ट ऑफर: कंपनी ने एक कॉन्टेस्ट भी चलाया हुआ है। इसके तहत यात्री दो कपल अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट टिकट्स जीत सकते हैं। कंपनी ये टिकट नई दिल्ली से नीजरलैंड की राजधानी, आम्सटर्डम तक के लिए दे रही है। इसके लिए यात्रियों को 10 मल्टिपल च्वाइस क्वेशचन्स का जवाब देना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.