Move to Jagran APP

वित्तीय संकट सुलझाने को जेट एयरवेज ने की कई निवेशकों से वार्ता

कंपनी के सीईओ ने अपने ग्राहकों से कहा कि विमानन कंपनी इस चुनौतीपूर्ण समय को सफलता से पार करेगी और लंबी अवधि के विकास और लाभ के लिए काम करेगी

By Praveen DwivediEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 10:35 AM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 10:35 AM (IST)
वित्तीय संकट सुलझाने को जेट एयरवेज ने की कई निवेशकों से वार्ता
वित्तीय संकट सुलझाने को जेट एयरवेज ने की कई निवेशकों से वार्ता

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। वित्तीय संकट से जूझ रही कंपनी जेट एयरवेज ने मंगलवार को अपने ग्राहक यात्रियों को भेजे गए एक पत्र में कहा कि पूंजी जुटाने के लिए वह कई निवेशकों के साथ सक्रियता से बात कर रही है। जेट एयरवेज के सीईओ विनय दूबे ने कहा कि कंपनी के मजबूत ब्रांड में कई पक्षों की रुचि है और कारोबार को लाभ में लाने की कोशिशों के प्रति भरोसा है।

prime article banner

पिछले दिनों आई खबरों में कहा गया था कि टाटा समूह की होल्डिंग कंपनी टाटा संस जेट एयरवेज के विभिन्न कारोबारी पहलुओं की गहराई से जांच पड़ताल कर रही है। इसके जवाब में टाटा संस ने कहा था कि जेट एयरवेज को लेकर हो रही कोई भी वार्ता प्रारंभिक चरण में है और कोई प्रस्ताव नहीं रखा गया है। जेट एयरवेज को चालू वित्त वर्ष (2018-19) की दूसरी तिमाही (जुलाई-सितंबर) में 1,261 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है।

कंपनी के सीईओ ने अपने ग्राहकों से कहा कि विमानन कंपनी इस चुनौतीपूर्ण समय को सफलता से पार करेगी और लंबी अवधि के विकास और लाभ के लिए काम करेगी। विमानन कंपनी ने अपने नेटवर्क की समीक्षा की है और वह विमानों को अधिक लाभ वाले मार्गो पर लगा रही है।

20 अतिरिक्त सेवा शुरू करने की घोषणा: कंपनी ने एक दिसंबर से अपने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गो पर 20 अतिरिक्त सेवा शुरू करने की घोषणा की। जेट एयरवेज ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय मार्गो में शामिल हैं पुणो और सिंगापुर के बीच एक नई सेवा, मुंबई और दिल्ली से दोहा के मार्ग पर एक दूसरी दैनिक सेवा और मुंबई व दुबई के बीच सातवीं दैनिक सेवा। कंपनी अपने हब से आसियान और खाड़ी देशों में 14 नई सेवाएं शुरू कर रही है। घरेलू मार्गो पर मुंबई व अमृतसर सेवा दैनिक की जा रही है। दिल्ली-अमृतसर सेवा शुरू होगी। इसके अलावा कंपनी मुंबई-गुवाहाटी और मुंबई-पटना मार्ग पर फ्रिक्वेंसी बढ़ा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.