मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, (बिजनेस डेस्क)। पूर्व विदेश मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के निधन पर जहां पूरे देश में शोक की लहर है वहीं इस खबर से उद्योग जगत में भी मायूसी छाई है। देश के दिग्गज उद्योगपतियों ने बुधवार को सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें तेजतर्रार वक्ता और महान नेता बताया। अडाणी समूह के चेयरमैन गौतम अडाणी ने ट्वीट में कहा , 'भारत ने एक महान नेता खो दिया है। देश के लिए आपका योगदान प्रेरणादायक है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।'

महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने एक भावुक ट्वीट में कहा, 'मदर इंडिया ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दें... आप अपने साथ एक अरब से ज्यादा लोगों का स्नेह और प्रेम रखती हैं।' एसोचैम के अध्यक्ष बी.के गोयनका ने सुषमा स्वराज को महान नेता बताया, जिन्होंने भारत की विदेश मंत्री के रूप में अपनी पेशेवर योग्यता और करुणा के साथ चरम गरिमा को जोड़ा।

आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने ट्वीट में कहा, 'वह मेहनती, लोकप्रिय, बेहतरीन इंसान, वाकपटु और विदेश में फंसे भारतीयों की रक्षक थीं। उनके विदेश मंत्री रहने के दौरान मेरी उनसे कई बार मुलाकात हुई, मैंने उन्हें सक्रिय और लोगों का ध्यान रखने वाला पाया। भारत का तिरंगा उनके दिल में बसता था।' फिक्की के अध्यक्ष संदीप सोमानी ने कहा कि भारत ने एक महान सांसद, जनता की मंत्री और आदर्श नेता खो दिया। सुषमा स्वराज का मंगलवार रात दिल का दौरा पड़ने से एम्स में निधन हो गया। वह 67 साल की थीं।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nitesh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप