Move to Jagran APP

Indigo, Go Air से बेहद सस्ते में टिकट बुक करने का आखिरी मौका; जानें रूट, अन्य जानकारी

Indigo Sale में डोमेस्टिक रूट्स पर 1299 रुपये की शुरुआती कीमत पर फ्लाइट की टिकट मिल रही हैं।

By Ankit KumarEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 05:17 PM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 08:03 AM (IST)
Indigo, Go Air से बेहद सस्ते में टिकट बुक करने का आखिरी मौका; जानें रूट, अन्य जानकारी
Indigo, Go Air से बेहद सस्ते में टिकट बुक करने का आखिरी मौका; जानें रूट, अन्य जानकारी

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। Indigo और Go Air जैसी प्रमुख प्राइवेट एयरलाइंस कई रूट्स पर बेहद सस्ते में हवाई जहाज के टिकटों की बिक्री कर रही हैं। Go Air तो घरेलू रूट पर महज 957 रुपये के शुरुआती किराये पर फ्लाइट का टिकट दे रही है। एयरलाइन के इंटरनेशनल फ्लाइट्स के टिकट 5,295 रुपये की शुरुआती कीमत से उपलब्ध हैं। इन दोनों एयरलाइंस के इस शानदार सेल के तहत टिकट बुक करने का बुधवार को आखिरी दिन है। इन दोनों एयरलाइंस ने वेलेंटाइन डे के मौके पर भी काफी सस्ते में टिकट की पेशकश की थी। इस महीने दूसरी बार दोनों एयरलाइन Cheapest Flight Ticket बेच रही हैं।

loksabha election banner

Indigo के खास ऑफर को जानिए

Indigo डोमेस्टिक रूट्स पर 1,299 रुपये की शुरुआती कीमत पर फ्लाइट टिकटों की बिक्री कर रही है। कंपनी ने इस सेल की शुरुआत 19 फरवरी को की थी और सस्ते में टिकट बुक कराने का आखिरी दिन 26 फरवरी, 2020 है। कंपनी चार मार्च से 30 सितंबर, 2020 तक की यात्रा के टिकट बेहद कम दाम पर दे रही है।  

इस सेल के तहत आप दिल्ली से चंडीगढ़ तक की फ्लाइट का टिकट महज 1,358 रुपये में बुक करा सकते हैं। दिल्ली से भोपाल का टिकट 1,897 रुपये में बुक कराया जा सकता है। इसी तरह से दिल्ली से चेन्नई का फ्लाइट टिकट आपको महज 3,100 रुपये में मिल जाएगा। दिल्ली से लखनऊ का टिकट महज 1,598 रुपये में बुक कराया जा सकता है। दिल्ली से शिरडी का टिकट एयरलाइन महज 3,698 रुपये में दे रही है। हालांकि, ये दर ग्रुप बुकिंग पर लागू नहीं हैं।  

GoAir Go Fly Sale

इस सेल के तहत Go Air कई रूट्स पर बेहद किफायती दरों पर फ्लाइट टिकट बेच रही है। एयरलाइन गो फ्लाइ सेल में डोमेस्टिक रूट पर 957 रुपये की शुरुआती कीमत पर टिकटों की बिक्री कर रही है। इस सेल के तहत 11 मार्च से 15 अप्रैल, 2020 तक की यात्रा के लिए रियायती दरों पर टिकट बुक कराने का आज आखिरी मौका है।

बेहद सस्ता है अहमदाबाद से इंदौर का टिकट

GoAir अहमदाबाद से इंदौर के बीच सबसे कम दाम यानी महज 957 रुपये में टिकट की पेशकश कर रही है। बेंगलुरु से कोलंबो तक का हवाई जहाज का टिकट केवल 5,295 रुपये में खरीदा जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.