नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। आइएलएंडएफएस इन्वेस्टमेंट मैनेजर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर रमेश बावा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। शनिवार को यह जानकारी कंपनी ने दी है। बावा ने आइएलएंडएफएस फाइनेंशियल सर्विसेज के एमडी व सीईओ पद से शुक्रवार को इस्तीफा दिया था। कथित तौर पर कर्ज लौटाने में डिफॉल्ट होने और अन्य कॉरपोरेट गवर्नेस के मसलों को लेकर आइएलएंडएफएस समूह संकट में है।

आइएलएंडएफएस फाइनेंशियल सर्विसेज के चार स्वतंत्र निदेशक रेणु चल्लू, सुरिंदर सिंह कोहली, शुभलक्ष्मी पानसे और उदय वेद ने भी इस्तीफा दे दिया है। गैर कार्यकारी निदेशक विभव कपूर ने भी अपने पद से त्याग पत्र दिया है। आइएलएंडएफएस इन्वेस्टमेंट मैनेजर्स ने बावा के इस्तीफे के बारे में स्टॉक एक्सचेंजों को जानकारी दी है।

इस बीच समूह की एक अन्य कंपनी आइएलएंडएफएस ट्रांसपोर्टेशन नेटवर्क्सं ने कहा है कि कंपनी के प्रोजेक्ट असेट्स को बेचने की रणनीतिक प्राथमिकता और नकदी जुटाने की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए निदेशक बोर्ड ने शनिवार को बैठक करके कंपनी के सीएफओ दिलीप भाटिया को चीफ स्ट्रैटजी ऑफीसर बनाने का फैसला किया है। वह असेट्स बेचने और अन्य रणनीतिक पहल करने की जिम्मेदारी उठाएंगे। कंपनी ने बीएसइ फाइलिंग में जानकारी दी है कि भाटिया को सीएफओ के पद से मुक्त कर दिया गया है। कंपनी सीएफओ पद के लिए उपयुक्त उम्मीदवार की तलाश करेगी।

Posted By: Praveen Dwivedi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप