Move to Jagran APP

ICICI बैंक ने 20,000 स्टोर पर 5000 से अधिक डिस्काउंट ऑफर किए लॉन्च, इन सामानों पर मिल रही है बम्पर छूट

इस ऑफर में कैशबैक और वाउचर भी है। ऑफर के तहत कपड़ा किराना इलेक्ट्रॉनिक्स आभूषण मनोरंजन भोजन यात्रा स्वास्थ्य और कल्याण सहित यूटिलिटी पेमेंट्स का फायदा लिया जा सकता है।

By NiteshEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 07:55 PM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 07:55 PM (IST)
ICICI बैंक ने 20,000 स्टोर पर 5000 से अधिक डिस्काउंट ऑफर किए लॉन्च, इन सामानों पर मिल रही है बम्पर छूट
ICICI बैंक ने 20,000 स्टोर पर 5000 से अधिक डिस्काउंट ऑफर किए लॉन्च, इन सामानों पर मिल रही है बम्पर छूट

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टलों की ओर से चल रही सेल और उत्सवी सीजन की धूम के साथ, आईसीआईसीआई बैंक भी अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक सौदे लेकर आया है। बैंक ने प्रीमियम ब्रांडों, ई-कॉमर्स साइटों और 20,000 स्टोर पर 5,000 से अधिक ऑफर लेकर आया है। यह ऑफर 31 अक्टूबर तक लागू है और ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड, इंटरनेट और मोबाइल बैंकिंग का उपयोग करके इसका लाभ उठा सकते हैं।

prime article banner

इस ऑफर में कैशबैक और वाउचर भी है। ऑफर के तहत, कपड़ा, किराना, इलेक्ट्रॉनिक्स, आभूषण, मनोरंजन, भोजन, यात्रा, स्वास्थ्य और कल्याण सहित यूटिलिटी पेमेंट्स का फायदा लिया जा सकता है। फ्लिपकार्ट 'बिग बिलियन डेज' की बिक्री को आईसीआईसीआई बैंक के मास्टरकार्ड के माध्यम से किश्तों पर अतिरिक्त 10 फीसद मार्कडाउन मिल रहा है। इसके साथ ही जल्द ही अमेजन पर आईसीआईसीआई बैंक के साथ पेश किए जाने वाले ऑफर को भी लॉन्च किया जाएगा।

बैंक के ग्राहकों को सेंट्रल शोरूम पर 10 फीसद अतिरिक्त छूट मिलेगी। इसके अलावा, पैंटालून पर 10 फीसद, मंत्रा पर 20 फीसद, मैक्स पर 5 फीसद, बाटा पर 5 फीसद और चुनमुन पर 5 फीसद का कैशबैक दिया जा रहा है। किराने के सामान पर ग्रोफर्स पर 15 फीसद कैशबैक, बिग बास्केट पर 10 फीसद की छूट, मेट्रो होलसेल पर 10 फीसद कैशबैक, नेचर बास्केट पर 10 फीसद की छूट और स्पेंसर पर 10 फीसद कैशबैक है।

इलेक्ट्रॉनिक्स रेंज की बात करें तो एलजी पर 15 फीसद, सोनी पर 10 फीसद, सैमसंग पर 15 फीसद और पैनासोनिक पर 10 फीसद का कैशबैक मिलेगा। वहीं, वीवो पर 5 फीसद कैशबैक, वोल्टास पर 10 फीसद कैशबैक, तोशिबा पर 10 फीसद कैशबैक, रियलमी पर 10 फीसद कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहकों को और भी विभिन्न श्रेणियों में छूट मिल रही है।

छुट्टी और छुट्टियों के मौसम को ध्यान में रखते हुए, आईसीआईसीआई बैंक अपने ग्राहकों को मेकमाईट्रिप पर तत्काल छूट, ओयो पर फ्लैट 6 फीसद कैशबैक, होटल्सडॉटकॉम पर 4 फीसद कैशबैक, सभी बुकिंगडॉटकॉम लेनदें पर फ्लैट 7 फीसद कैशबैक लाभ मिल सकता है। इसी तरह आईनॉक्स पर 15 फीसद की छूट, बुकमायशो पर वाउचर और रिवार्ड पॉइंट्स के विकल्प उपलब्ध हैं। त्योहारी सीजन का आनंद लेते हुए स्वास्थ्य और कल्याण को ध्यान में रखते हुए आईसीआईसीआई बैंक 10 फीसद छूट लाइब्रेट और अपोलो हॉस्पिटल्स पर दे रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.