Move to Jagran APP

HDFC Bank फेस्टिव सीजन में दे रहा ये ऑफर, जानिए आपके लिए क्या-क्या है फायदे का सौदा

ग्राहकों को दिए जाने वाले लाभों में प्रीमियम मोबाइल फोन पर कैशबैक और नो-कॉस्ट EMI 22.5 फीसद तक कैशबैक और इलेक्ट्रॉनिक्स और उपभोक्ता वस्तुओं जैसे वाशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर पर नो-कॉस्ट EMI और तत्काल वितरण के साथ 10.25 फीसद से शुरू होने वाले व्यक्तिगत कर्ज शामिल हैं।

By NiteshEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 05:14 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 08:23 AM (IST)
HDFC Bank फेस्टिव सीजन में दे रहा ये ऑफर, जानिए आपके लिए क्या-क्या है फायदे का सौदा
HDFC Bank launches Festive Treats 3 0 with over 10000 offers

नई दिल्ली, पीटीआइ। HDFC Bank ने मंगलवार को अपने फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 अभियान की घोषणा की। यह कार्ड, लोन और आसान EMI पर 10,000 से अधिक ऑफर देगा। बैंक ने कहा कि ग्राहकों को उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक जरूरतों को पूरा करने के लिए 100 से अधिक स्थानों पर 10,000 से अधिक व्यापारियों के साथ भागीदारी की है।

prime article banner

ग्राहकों को दिए जाने वाले लाभों में प्रीमियम मोबाइल फोन पर कैशबैक और नो-कॉस्ट EMI, 22.5 फीसद तक कैशबैक और इलेक्ट्रॉनिक्स और उपभोक्ता वस्तुओं जैसे वाशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर पर नो-कॉस्ट EMI और तत्काल वितरण के साथ 10.25 फीसद से शुरू होने वाले व्यक्तिगत कर्ज शामिल हैं।

बैंक ने कहा कि ग्राहक 7.50 फीसद से शून्य फोरक्लोज़र शुल्क और दोपहिया कर्ज पर 100 फीसद तक और ब्याज दरों पर चार फीसद के साथ कार कर्ज का लाभ उठा सकते हैं।

इसमें कहा गया है कि ट्रैक्टर कर्ज पर 90 फीसद तक का प्रोसेसिंग शुल्क और वित्त पोषण और कमर्शियल वाहन कर्ज पर प्रोसेसिंग शुल्क पर 50 फीसद की छूट है।

राव ने कहा कि अर्थव्यवस्था के खुलने से उपभोक्ता खर्च पिछले वर्षों की तुलना में और भी बेहतर होने की संभावना है। उपभोक्ताओं को विभिन्न ऑफर देने के लिए बैंक ने एप्पल, अमेजन, शॉपर्स स्टॉप, एलजी, सैमसंग, सोनी, टाइटन और सेंट्रल समेत व्यापारियों के साथ साझेदारी की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.