नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। एयरलाइन Go First ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर एक स्पेशल ऑफर शुरू किया है। ऑफर के तहत एयरलाइन 926 रुपये में फ्लाइट टिकट दे रही है। एयरलाइन ने एक ट्वीट में बताया कि RightToFlySALE ऑफर के तहत 27 जनवरी 2022 से पहले बुकिंग पर ग्राहकों को केवल 926 रुपये देना होगा।

यह भी पढ़ें: आपके Aadhaar का कहां-कहां हुआ है इस्तेमाल, घर बैठे ऐसे लगाएं पता

22 जनवरी को खुला यह ऑफर 27 जनवरी तक बुकिंग के लिए वैध रहेगा। इस ऑफर का लाभ 11 फरवरी से 31 मार्च के बीच हवाई यात्रा के लिए उठाया जा सकता है। गोफर्स्ट ने कहा, बिक्री अवधि के तहत बुक किए गए टिकटों पर यात्रा की तारीख से 3 दिन पहले तक जीरो चेंग फीस होगा।

गो फर्स्ट ने अपनी वेबसाइट पर कहा, इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है और यह ग्रुप बुकिंग पर लागू नहीं है। एयरलाइन ने कहा कि रद करने के मानक नियम और शर्तें लागू होंगी। गो फर्स्ट ने कहा कि यह प्रमोशन सिर्फ डायरेक्ट डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर ही लागू है।

यह भी पढ़ें: आधार से आपका पैन लिंक है या नहीं, घर बैठे ऐसे करें चेक

सीटों की संख्या बताए बिना गो फर्स्ट ने कहा कि यह पहले आओ पहले पाओ की उपलब्धता के आधार पर है।

एयरलाइन के मुताबिक, सीटें बुकिंग के समय और पहले आओ पहले पाओ की उपलब्धता के आधार पर उपलब्धता के अधीन हैं। इसके तहत ब्लैक-आउट डेट्स लागू हैं। GO FIRST को व्यापार और ग्राहकों को बिना किसी सूचना के प्रस्ताव वापस लेने का अधिकार है।

यह भी पढ़ें: इन बैंकों के ग्राहक बिना कार्ड के भी ATM से निकाल सकते हैं पैसा, जानिए कैसे

Edited By: Nitesh