नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। दिल्ली NCR में CNG की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है। इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। ये बढ़ोतरी दिल्ली नोएडा और गाजियाबाद के साथ करनाल, कैथल में भी हुई है। दिल्ली में अब सीएनजी का दाम 44.23 रुपए प्रति किलो हो गया है। वहीं, गाजियाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में यह 50.08 रुपए प्रति किलो हो गया है। ये कीमतें बुधवार यानी आज सुबह 6 बजे से प्रभावी हैं। 

मुजफ्फरनगर और कानपुर में कीमतें स्थिर हैं। मुजफ्फरनगर में दाम अब 58.25 रुपए और कानपुर में 61.50 रुपए प्रति किलो पर स्थिर रहेगा। 

हरियाणा के करनाल में बुधवार सुबह से सीएनजी का दाम 43 पैसे प्रति किलो बढ़कर 52.28 रुपए होगा जो पहले 51.85 रुपए था। कैथल में भी यह 52.28 रुपए प्रति किलो बिक रहा है।

आज की बढ़ोतरी को जोड़ लें तो जून से अबतक दिल्ली NCR में CNG कीमतों में करीब 2.5 रुपये प्रति किलो की बढ़त दर्ज हो चुकी है। इससे पहले दिल्ली NCR में पिछले महीने 10 जुलाई को भी सीएनजी कीमतों में 1 रुपये प्रति किलो की बढ़त की गई थी। 2 जून को भी कीमतों में 1 रुपये प्रति किलो का इजाफा किया गया था। हालांकि अप्रैल के महीने में सीएनजी कीमतों में 3.2 रुपये प्रति किलो की कटौती भी की गई थी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस