Move to Jagran APP

#NoBadbadNoGadbad ये है IndoAsian की शानदार पहल, इलेक्ट्रिकल प्रोडक्ट्स चुनते समय समझदारी से लें निर्णय

हमारी लाइफ में कई बार चीजें वैसी नहीं होती जैसा हम चाहते हैं। ऐसे स्थिति में अगर आप कोई निर्णय ले रहे हैं तो अपने अंदर की आवाज को जरूर सुनें।

By NiteshEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 04:30 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 08:30 AM (IST)
#NoBadbadNoGadbad ये है IndoAsian की शानदार पहल, इलेक्ट्रिकल प्रोडक्ट्स चुनते समय समझदारी से लें निर्णय
#NoBadbadNoGadbad ये है IndoAsian की शानदार पहल, इलेक्ट्रिकल प्रोडक्ट्स चुनते समय समझदारी से लें निर्णय

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। गट फीलिंग अर्थात कुछ भी होने से पहले हमें उसका आभास हो जाना, और ऐसा लगभग हर किसी के साथ होता है। यह एक ऐसी भावना है जो न केवल अनहोनी की आशंका को दूर करती है, बल्कि सही निर्णय लेने में मदद भी करती है। इससे आप लाइफ में होनी वाली बड़बड़ और गड़बड़ को लेकर पहले से ही सचेत हो जाते हैं।

loksabha election banner

हमारी लाइफ में कई बार चीजें वैसी नहीं होती जैसा हम चाहते हैं। ऐसे स्थिति में अगर आप कोई निर्णय ले रहे हैं तो अपने अंदर की आवाज को जरूर सुनें। एमसीबी, आरसीसीबी और डीबी बनाने वाली अग्रणी कंपनी IndoAsian इस भावना को अच्छी तरह से समझती है और लोगों से आग्रह करती है कि वह अपनी अंतर-आत्मा को सुनें और सही विकल्प चुनें, ताकि भविष्य में किसी भी तरह की बड़बड़ और गड़बड़ से बचा जा सके।

Legrand Group का भारतीय मूल ब्रांड IndoAsian एक ऐसा भरोसेमंद ब्रांड है, जिसने अपने सुरक्षित और क्वालिटी वाले प्रोडक्ट्स से लोगों का दिल जीता है। बता दें कि IndoAsian के पास 60 वर्षो का विशाल अनुभव है। यह खोखले वादों पर विश्वास नहीं करता है। इसका मानना है कि परेशानियों से निजात तभी मिल सकता है, जब सही निर्णय लिया जाए। लोगों की गट फीलिंग को आधार मानकर IndoAsian ने बहुत पहले #NoBadbadNoGadbad जैसे बड़े और दिलचस्प अभियान की शुरुआत की। यह अभियान न केवल लोगों को प्रोडक्ट्स खरीदते समय सही निर्णय लेने में मदद करता है, बल्कि किसी भी तरह की अनहोनी से भी उन्हें बचाता है।

हाल ही में IndoAsian ने एक नया वीडियो जारी किया है। इस वीडियो का मकसद है लोगों को फिजूल के वादों व सपनों से दूर रखना है और जीवन में समझदारी भरा निर्णय लेने के महत्व को उजागर करना है। इस वीडियो के माध्यम से बताया गया है कि लोग अपने घर के लिए कोई इलेक्ट्रिकल प्रोडक्ट्स खरीदते समय क्वालिटी पर विशेष ध्यान दें। इससे आप, आपका परिवार और आपका घर सुरक्षित तो रहेगा ही, साथ ही प्रोडक्ट्स भी सालो साल चलेगा।

नए साल पर IndoAsian का उद्देश्य ऐसे इलेक्ट्रिकल प्रोडक्ट्स लोगों के सामने लाना है, जो बेहतर गुणवत्ता वाला हो और ग्राहकों, व्यापारियों और खुदरा विक्रेताओं के लिए आसानी से उपलब्ध हो। स्थिरता के साथ इस तरह की विश्वसनीयता का वादा करके IndoAsian कई चेहरों पर एक चिरस्थायी मुस्कान ला रहा है। अब समय आ चुका है कि आप जागरूक होकर समझदारी के साथ निर्णय लें और #NoBadbadNoGadbad के साथ जीएं।

लेखक -  शक्ति सिंह

( Note - This is Brand Desk content)   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.