नई दिल्ली, पीटीआइ। आनन्द महिंद्रा, किरण मजूमदार शॉ और हर्ष मारीवाला सहित देश के कई प्रमुख उद्योगपतियों ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में रविवार को हुई हिंसा की निंदा की है। उन्होंने कहा कि इस तरह की चीजों को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा है कि इस हिंसा को अंजाम देने वाले लोगों को जल्द-से-जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए। Mahindra Group के चेयरमैन आनन्द महिंद्रा ने इस घटना पर गहरा रोष जताते हुए कहा कि भारत में इस तरह की घटनाओं के लिए कोई स्थान नहीं है। Marico Ltd के चेयरमैन हर्ष मारीवाल ने भी ट्वीट कर कहा कि कल शाम की खबर काफी धक्का पहुंचाने वाली है। 

महिंद्रा ने ट्वीट कर कहा, "इससे कोई मतलब नहीं है कि आप किसी चीज की राजनीति करते हैं। आपकी विचारधारा से भी कोई फर्क नहीं पड़ता। आपकी आस्था से भी कोई मतलब नहीं है। अगर आप भारतीय हैं तो आप इस तरह हथियार के साथ, कानून को हाथ लेकर की जाने वाली गुंडागर्दी को बर्दाश्त नहीं करेंगे। जेएनयू में घुसने वाले लोगों को जल्द-से-जल्द से गिरफ्तार किया जाना चाहिए...."

मारीवाला ने ट्वीट कर कहा कि अहिंसा के लिए मशहूर धरती पर इस तरह की हिंसा बहुत अशोभनीय है। 

Biocon की प्रमुख किरण मजूमदार शॉ ने ट्वीट किया, ''यह अक्षम्य है। हिंसा को माफ नहीं किया जा सकता है।''

उल्लेखनीय है कि डंडों से लैस कुछ नकाबपोश लोगों ने रविवार को जेएनयू में घुसकर छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया एवं संपत्ति को नुकसान पहुंचाई। इसके बाद स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए प्रशासन को पुलिस को फोन करना पड़ा था। 

Posted By: Ankit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस