Move to Jagran APP

Amazon Great Indian Sale: साल की पहली सेल में मिलेगी 80 फीसद तक की छूट, जानिए क्या-क्या हैं ऑफर्स

अमेजन की इस सेल में Amazon Fashion कैटेगरी में आने वाले उत्पादों पर ग्राहकों को 80 फीसद तक की छूट मिलेगी। इस कैटेगरी में कपड़ों के अलावा फुटवीयर घड़ियां और बैग्स-लगेज भी शामिल है

By Pawan JayaswalEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 09:03 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 10:52 AM (IST)
Amazon Great Indian Sale: साल की पहली सेल में मिलेगी 80 फीसद तक की छूट, जानिए क्या-क्या हैं ऑफर्स
Amazon Great Indian Sale: साल की पहली सेल में मिलेगी 80 फीसद तक की छूट, जानिए क्या-क्या हैं ऑफर्स

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन गणतंत्र दिवस से पहले साल की पहली ग्रेट इंडियन सेल लेकर आया है। यह सेल 19 जनवरी से 22 जनवरी के बीच होगी। इस सेल में अमेजन भिन्न-भिन्न उत्पादों पर छूट दे रही है। वहीं, अगर आपके पास एसबीआई का क्रेडिट कार्ड है, तो आपको इस सेल में खरीदारी पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा। आइए जानते हैं कि आपको इस सेल में खरीदारी करने पर क्या-क्या फायदा होने वाला है।

loksabha election banner

मोबाइल फोन्स पर मिलेगी 40% तक की छूट

इस ग्रेट इंडियन सेल में अमेजन 40 फीसद तक की छूट के साथ मोबाइल फोन्स बेचने वाला है। अमेजन ग्राहकों को लेटेस्ट और बेस्टसेलिंग मोबाइल फोन्स पर ग्राहकों को यह छूट दे रही है। सेल में कई बड़ी कंपनियों के फोन्स को ग्राहक नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स में भी खरीद पाएंगे।

कपड़ों पर मिलेगी 80 फीसद तक की छूट

अमेजन की इस सेल में Amazon Fashion कैटेगरी में आने वाले उत्पादों पर ग्राहकों को 80 फीसद तक की छूट मिलेगी। इस कैटेगरी में कपड़ों के अलावा फुटवीयर, घड़ियां और बैग्स-लगेज भी शामिल हैं।

टीवी और अप्लायंसेज पर 40 फीसद से अधिक की छूट

इस सेल में अमेजन बेसिक्स अप्लायंसेज भी आकर्षक ऑफर्स के साथ बेचे जाएंगे। इसमें टीवी के साथ ही रेफ्रिजरेटर्स, माइक्रोवेव्स, एयरकंडिशनर्स और कई दूसरे अप्लायंसेज शामिल हैं। सेल में इन उत्पादों पर कम से कम 40 फीसद का डिस्काउंट दिया जाएगा। ग्राहक इस कैटिगरी के उत्पादों के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर के अलावा शेड्यूल्ड डिलिवरी भी ले सकते हैं। ग्राहकों को सेल में 3,999 रुपये से शुरू होने वाले ऐमजॉन फायर टीवी स्टिक पर 1200 रुपये तक की छूट दी जाएगी।

डेबिट कार्ड पर भी मिलेगा ईएमआई का विकल्प

अमेजन की इस सेल में ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड ही नहीं बल्कि डेबिट कार्ड पर भी ईएमआई का विकल्प मिलेगा। इसके अतिरिक्त सेल में बजाज फाईनेंस के जरिए भी ईएमआई के साथ खरीदारी करने का विकल्प मिलने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.