Move to Jagran APP

Airtel ने Axis Bank के साथ मिलकर लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, मिल रहा ये शानदार ऑफर

Airtel Axis Bank Credit Card एयरटेल और एक्सिस बैंक ने मिलकर क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। इस क्रेडिट कार्ड में कई ऑफर मी रहे हैं। एयरटेल मोबाइल/डीटीएच रिचार्ज एयरटेल ब्लैक और एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर भुगतान पर 25 प्रतिशत कैशबैक दे रहा है।

By NiteshEdited By: Published: Mon, 07 Mar 2022 03:57 PM (IST)Updated: Tue, 08 Mar 2022 07:29 AM (IST)
Airtel ने Axis Bank के साथ मिलकर लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, मिल रहा ये शानदार ऑफर
Airtel Axis Bank Partner To Launch Credit Card

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल और देश के तीसरे सबसे बड़े बैंक एक्सिस बैंक ने 7 मार्च को एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड (Airtel Axis Bank Credit Card) लॉन्च किया। देश के डिजिटल तंत्र के विकास को मजबूती देने के लिए यह साझेदारी की गई है। एक्सिस बैंक के एमडी और सीईओ अमिताभ चौधरी ने कहा कि एयरटेल के 340 मिलियन ग्राहकों के लिए एक्सिस बैंक से क्रेडिट और विभिन्न डिजिटल ऑफर तक पहुंच को व्यापक बनाने में मदद मिलेगी।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: आपके आधार पर कितने लोगों ने लिया है SIM, झटपट करें मालूम, जानिए सबसे आसान तरीका

चौधरी ने कहा, दूसरी ओर हम एयरटेल की व्यापक पहुंच और मोबिलिटी और डीटीएच से लेकर यूटिलिटी बिल भुगतान तक की सेवाओं का लाभ उठाएंगे, जिससे हमारे ग्राहकों को डिजिटल अर्थव्यवस्था को तेजी से सहायता करने में मदद मिलेगी। भारती एयरटेल के एमडी और सीईओ (भारत और दक्षिण एशिया) गोपाल विट्टल ने कहा कि कंपनी अपने ग्राहकों को विश्व स्तरीय डिजिटल सेवाएं देने के अपने प्रयास के तहत एक वित्तीय सेवा पोर्टफोलियो का निर्माण कर रही है।

यह भी पढ़ें: आधार से आपका पैन लिंक है या नहीं, घर बैठे ऐसे करें चेक

कंपनियों ने एक संयुक्त बयान में कहा कि गठबंधन से दोनों कंपनियों को डिजीटल भुगतान को अपनाने में सक्षम बनाकर टियर II और III बाजारों में प्रवेश करने में मदद मिलने की उम्मीद है। इस ऑफर के तहत प्री एप्रूव्ड लोन, बाई नाउ पे लेटर, कैशबैक, विशेष छूट, डिजिटल वाउचर और एयरटेल ग्राहकों के लिए एक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड शामिल है।

ऑफर में क्या-क्या है शामिल

एयरटेल मोबाइल/डीटीएच रिचार्ज, एयरटेल ब्लैक और एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर भुगतान पर 25 प्रतिशत कैशबैक

एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए बिजली/गैस/पानी के बिल भुगतान पर 10 प्रतिशत कैशबैक

पसंदीदा व्यापारियों के साथ खर्च पर 10 प्रतिशत कैशबैक - BigBasket, Swiggy, Zomato

अन्य सभी खर्चों पर 1 प्रतिशत कैशबैक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.