Move to Jagran APP

एयरएशिया 2,099 रुपये में दे रही फ्लाइट टिकट, इन रूट्स पर कर सकते हैं यात्रा

एयरएशिया ग्रैंड इयर एंड सेल के तहत सीमित सीटों पर 2,099 रुपये में टिकट का ऑफर दे रही है।

By NiteshEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 12:20 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 02:09 PM (IST)
एयरएशिया 2,099 रुपये में दे रही फ्लाइट टिकट, इन रूट्स पर कर सकते हैं यात्रा
एयरएशिया 2,099 रुपये में दे रही फ्लाइट टिकट, इन रूट्स पर कर सकते हैं यात्रा

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। एयरएशिया ग्रैंड इयर एंड सेल के तहत सीमित सीटों पर 2,099 रुपये में टिकट का ऑफर दे रही है। कंपनी आकर्षक रेट पर नई दिल्ली से बेंगलुरू, कोलकाता, गुवाहाटी, इम्फाल, रांची, श्रीनगर के लिए ऑफर लेकर आई है। एयरलाइन के मुताबिक ग्राहक 30 सितंबर 2018 तक टिकट बुक कर सकते हैं और 30 जून 2018 तक यात्रा कर सकते हैं। टिकट एयरएशिया के मोबाइल एप, कंपनी की वेबसाइट या अधिकृत ट्रैवल एजेंट के माध्यम से बुक की जा सकती है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, एयरएशिया ने इस महीने की शुरुआत में लिमिटेड पीरियड स्कीम के तहत चुनिंदा रूट्स पर 999 रुपये से शुरू होने वाली फ्लाइट टिकट की बिक्री की घोषणा की थी। कपंनी ने 'बिग सेल' नाम से स्कीम लॉन्च किया था। जिसके तहत कोच्चि से बेंगलुरु का किराया (999 रुपये), गुवाहाटी से इम्फाल (999 रुपये), बेंगलुरू से चेन्नई (999 रुपये), हैदराबाद से बेंगलुरु (1,099 रुपये), भुवनेश्वर से कोलकाता (1,199 रुपये) और रांची से कोलकाता के लिए (1,099) रुपये) में था।

एयरलाइंस के अनुसार, यह स्कीम एयरएशिया इंडिया, एयरएशिया बेरहाद, थाई एयरएशिया और एयरएशिया एक्स की ओर से संचालित सभी उड़ानों पर लागू था। जबकि छूट एयरएशिया की वेबसाइट और मोबाइल ऐप के माध्यम से टिकट बुकिंग पर लागू था।

बता दें कि एयरएशिया इंडिया टाटा संस और एयरएशिया के बीच जॉइंट वेंचर है। एयरलाइन ने फ्लाइट की शुरुआत 12 जून 2014 से की थी। फिलहाल कंपनी बेंगलुरू, कोच्चि, गोवा, जयपुर, चंडीगढ़, पुणे, नई दिल्ली, गुवाहाटी, इम्फाल, विशाखपट्नम, हैदराबाद, श्रीनगर, बागडोगरा, रांची, कोलकाता, नागपुर, इंदौर, चेन्नई, सूरत, भुवनेश्वर और अमृतसर के लिए फ्लाइट संचालित करती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.