Move to Jagran APP

AirAsia विभिन्न शहरों से अहमदाबाद के लिए शुरू करेगी कई उड़ानें

कुमार ने कहा कि हमारी 2020 तक कुछ और डेस्टिनेशन को जोड़ने की योजना है।

By NiteshEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 12:19 PM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 02:00 PM (IST)
AirAsia विभिन्न शहरों से अहमदाबाद के लिए शुरू करेगी कई उड़ानें
AirAsia विभिन्न शहरों से अहमदाबाद के लिए शुरू करेगी कई उड़ानें

नई दिल्ली, पीटीआइ। विमानन कंपनी एयर एशिया इंडिया अहमदाबाद-बेंगलुरु रूट पर डेली फ्लाइट शुरू करेगी। इसके अलावा एयरलाइन इस महीने के अंत तक गुजरात की वाणिज्यिक राजधानी को दिल्ली, गोवा और हैदराबाद जैसे अन्य प्रमुख डेस्टिनेशन से जोड़ने के लिए विभिन्न उड़ानें शुरू करेगी। कंपनी के एक अधिकारी की ओर से यह जानकारी दी गई है। एयर एशिया इंडिया 22 नवंबर को अहमदाबाद-बेंगलुरु रूट पर सेवा शुरू करेगी। इसके साथ अहमदाबाद एयरलाइन के नेटवर्क में 21वां डेस्टिनेशन होगा।

loksabha election banner

एयरलाइन के मुख्य परिचालन अधिकारी संजय कुमार ने कहा, 'हम जल्दी ही अहमदाबाद-दिल्ली रूट पर विमान सेवा शुरू करेंगे। इसमें उड़ानों की संख्या रोजाना तीन होगी। साथ ही हम अहमदाबाद-बेंगलरु रूट पर सेवा बढ़ाकर रोजाना दो बार करेंगे।'

उन्होंने कहा कि एयरलाइन अहमदाबाद मार्ग पर परिचालन का विस्तार कर रही है। इसके तहत अहमदाबाद-गोवा और अहमदाबाद-हैदराबाद रुट्स पर उड़ानें शुरू की जाएंगी। एयर एशिया इंडिया, टाटा संस लि. और मलेशया की एयर एशिया बेरहाद का संयुक्त उद्यम है। कुमार ने कहा कि हमारी 2020 तक कुछ और डेस्टिनेशन को जोड़ने की योजना है। एयरलाइन के पास 10 अक्टूबर तक कुल 20 विमानों का बेड़ा था। उसके बाद से उसने चार विमान जोड़े हैं। उन्होंने कहा कि फिलहाल हमारे बेड़े में विमानों की संख्या 24 है और हम साल के अंत तक पांच और विमान शामिल करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.