Move to Jagran APP

एयर एशिया 999 रुपये में दे रही हवाई सफर का मौका, इन शहरों में भर सकते हैं उड़ान

एयरलाइन कंपनी एयरएशिया इंडिया अपने नए मेगा सेल के तहत 999 रुपये में फ्लाइट टिकट ऑफर कर रही है।

By NiteshEdited By: Published: Thu, 04 Oct 2018 12:33 PM (IST)Updated: Thu, 04 Oct 2018 04:02 PM (IST)
एयर एशिया 999 रुपये में दे रही हवाई सफर का मौका, इन शहरों में भर सकते हैं उड़ान
एयर एशिया 999 रुपये में दे रही हवाई सफर का मौका, इन शहरों में भर सकते हैं उड़ान

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। एयरलाइन कंपनी एयर एशिया इंडिया अपने नए 'मेगा सेल' के तहत 999 रुपये में फ्लाइट टिकट ऑफर कर रही है। एयर एशिया की वेबसाइट के मुताबिक ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को 7 अक्टूबर से पहले टिकट की बुकिंग करनी होगी, जबकि यात्रा की तारीख 30 जून 2019 तक मान्य होगी। कंपनी ने कहा है कि उसका यह ऑफर घरेलू यात्रा के लिए मान्य है। इस ऑफर के तहत ग्राहक बेंगलुरू, नई दिल्ली, अमृतसर, गोवा, कोच्चि और कोलकाता के लिए यात्रा कर सकते हैं।

loksabha election banner

एयर एशिया के अनुसार यह ऑफर केवल सिमित समय के लिए ही मान्य है। कंपनी के नियमों के मुताबिक एक बार टिकट बुक करने के बाद किराया वापस नहीं किया जाएगा।

एयरलाइन के मुताबिक 19-320 विमान बेड़े के साथ, एयर एशिया इंडिया अमृतसर, बागडोगरा, बेंगलुरु, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, गुवाहाटी, हैदराबाद, इम्फाल, इंदौर, जयपुर, कोलकाता, कोच्चि, नागपुर, नई दिल्ली, पणजी, पुणे, रांची, श्रीनगर, सूरत और विशाखपट्नम के लिए उड़ान सेवाएं संचालित करती है।

बता दें कि एयरलाइन टाटा संस लिमिटेड और मलेशियाई एयर एशिया के बीच जॉइंट वेंचर है, जिसमें 25 देशों के 165 गंतव्यों पर उड़ान सेवा संचालित की जाती है।

इसके अलावा एयरलाइन कंपनी इंडिगो अपने ग्राहकों के लिए नया ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को सिर्फ 1,199 रुपये में हवाई यात्रा करने का मौका मिल रहा है। इंडिगो का यह ऑफर 7 अक्टूबर 2018 से 31 मार्च 2019 तक वैध है। हालांकि, इंडिगो के इस ऑफर के तहत यात्रा की तारीख 15 दिसंबर से लेकर 15 जनवरी तक है। मोबीक्विक के जरिए टिकट खरीदने वाले ग्राहकों को कैशबैक के रूप में छूट मिलेगी। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक यह ऑफर लिमिटेड सीट्स पर ही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.