Move to Jagran APP

एयर एशिया इंडिया ने पेश किया एक और सस्ता ऑफर, इन रूट्स पर भर सकेंगे उड़ान

एयर एशिया इंडिया ने बेंगलुरू, चेन्नई और भुवनेश्वर तक के लिए डायरेक्ट फ्लाइट सेवा शुरू कर दी है

By Surbhi JainEdited By: Published: Wed, 17 Jan 2018 12:55 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2018 01:48 PM (IST)
एयर एशिया इंडिया ने पेश किया एक और सस्ता ऑफर, इन रूट्स पर भर सकेंगे उड़ान
एयर एशिया इंडिया ने पेश किया एक और सस्ता ऑफर, इन रूट्स पर भर सकेंगे उड़ान

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। सार्वजनिक क्षेत्र की प्रमुख विमानन कंपनी एयर एशिया इंडिया ने बेंगलुरू, चेन्नई और भुवनेश्वर तक के लिए डायरेक्ट फ्लाइट सेवा शुरू कर दी है। इन जगहों के लिए शुरुआती किराया 1299 रुपये (सभी कर समेत) निर्धारित किया गया है। एयर एशिया के इस ऑफर के लिए 21 जनवरी तक आखिरी टिकट बुक की जा सकती है। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार इस ऑफर के तहत 24 फरवरी, 2018 से 31 जनवरी, 2019 तक यात्रा की जा सकती है।

loksabha election banner

इसके साथ ही भुवनेश्वर से चेन्नई और चेन्नई से भुवनेश्वर तक के लिए टिकट का शुरुआती किराया 2699 रुपये रखा गया है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए कंपनी ने स्पष्ट किया है कि यह ऑफर केवल कंपनी की वेबसाइट से ऑनलाइन बुकिंग करने पर ही मिलेगा। इस ऑफर के अंतर्गत सीमित सीटें है। इसमें टिकट पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दी जाएंगी।

एयर एशिया इंडिया ने अपने बेड़े में जोड़ा ए320 एयरक्राफ्ट
एयर एशिया इंडिया ने अपने बेड़े में ए320 एयरक्राफ्ट को जोड़ने की घोषणा कर दी है। कंपनी ने यह भी कहा है कि वह अपनी बेंगलुरू से जयपुर और भुवनेश्वर तक कनेक्टिविटी को बढ़ाएगा। एयर एशिया के पास अब तीन डायरेक्ट फ्लाइट्स हो जाएंगी। यह बेंगलुरू, जयपुर और भुवनेश्वर के बीच उड़ान भरेगी। यह जानकारी कंपनी ने एक आधिकारिक बयान के जरिए दी है। नए एयरबस ए320 के बाद कंपनी के बेड़े में कुल 14 एयरक्राफ्ट हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.