Move to Jagran APP

एयर इंडिया ने पेश किया डिस्काउंट ऑफर, सस्ते में करें यूरोप तक का सफर

एयर इंडिया दे रहा है सस्ते में यूरोप तक उड़ान भरने का ऑफर, जानिए डिटेल्स

By Surbhi JainEdited By: Published: Fri, 17 Aug 2018 03:30 PM (IST)Updated: Sat, 18 Aug 2018 01:07 PM (IST)
एयर इंडिया ने पेश किया डिस्काउंट ऑफर, सस्ते में करें यूरोप तक का सफर
एयर इंडिया ने पेश किया डिस्काउंट ऑफर, सस्ते में करें यूरोप तक का सफर

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया ने अंतरराष्ट्रीय रूट्स के लिए नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत एयर इंडिया यूरोप की बिजनेस क्लास टिकटों पर 15 फीसद की छूट दे रही है। यह ऑफर 23 अगस्त, 2018 तक के लिए वैध है। इसका लाभ उठाने के लिए यात्रियों को यूरोप से भारत के लिए 30 नवंबर, 2018 से पहले सफर करना होगा। वहीं भारत के यूरोप जा रहे लोगों को एक अक्टूबर, 2018 से 15 दिसंबर, 2018 के बीच यात्रा करनी होगी। हालांकि यह ऑफर ऑनलाइन बुकिंग के लिए ही वैध है।

prime article banner

इस डिस्काउंट का फायदा उठाने के लिये यात्रियों को CINEUK प्रोमोशन कोड डालना होगा। यह डिस्काउंट एयर इंडिया एक्सप्रेस, एलायंस एयर फ्लाइट्स और कोड शेयर फ्लाइट्स पर उपलब्ध नहीं है।

एयर एशिया टिकटों पर दे रहा है 45 फीसद तक की छूट

एयर एशिया इंडिया ने घरेलू उड़ान टिकटों पर 45 फीसद तक की छूट दे रही है। एयर एशिया की वेबसाइट airasia.com के मुताबिक, स्वतंत्रता दिवस पर यह ऑफर बेंगलुरू, कोलकाता, अमृतसर, नई दिल्ली, रांची और हैदराबाद के लिए है। ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग 13 अगस्त से 19 अगस्त तक की जा सकती है। जबकि स्वतंत्रता दिवस पर बुक किए गए टिकटों पर यात्रा की तारीख 19 फरवरी 2019 से 13 अगस्त 2019 तक है।

एयरएशिया फ्लाइट टिकटों पर यह ऑफर स्वतंत्रता दिवस की 71वीं वर्षगांठ से पहले लेकर आया है। एयरएशिया इंडिया की ओर से स्वतंत्रता दिवस पर घरेलू उड़ान टिकटों पर 45 फीसद तक की छूट दी जा रही है। एयर एशिया के इस ऑफर के तहत बुक कराई गईं टिकिटों पर आप बेंगलुरू, कोलकाता, अमृतसर, नई दिल्ली, रांची और हैदराबाद के लिए टिकट बुक करा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.