नई दिल्ली, पीटीआइ। कोरोना वायरस की वजह से सरकारी विमानन कंपनी Air India की आर्थिक स्थिति पहले से और ज्यादा बिगड़ गई है। एयरलाइन प्रमुख राजीव बंसल ने कहा कि स्थिति और बिगड़ गई है। हालांकि, कंपनी किसी तरह से अपना परिचालन जारी रखे हुए है। बंसल ने कर्मचारियों को भेजे संदेश में कहा कि महामारी के दौरान राहत व बचाव के लिए विशेष उड़ानें शुरू करने में सभी आवश्यक सुविधाएं मुहैया करायी जाएंगी।

उन्होंने कहा, 'एयर इंडिया कोविड-19 महामारी शुरू होने के काफी पहले से ही खराब आर्थिक स्थिति से गुजर रही है। महामारी के त्रासद प्रभावों विशेषकर विमानन क्षेत्र पर पड़े असर ने कंपनी की माली हालत और खराब कर दी है। इसके बाद भी आपकी कंपनी ने परिचालन बनाये रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है।'

बंसल ने कर्मचारियों को याद दिलाया कि कंपनी हर मुश्किल वक्त में उनके साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि यात्रियों के साथ ही कर्मचारियों की सुरक्षा व स्वास्थ्य कंपनी की प्राथमिकता है।

कंपनी ने जनवरी में चीन के वुहान से फंसे लोगों को निकालने के लिए पहली उड़ान का परिचालन किया था। बंसल ने कहा कि कंपनी द्वारा किये गये सुरक्षा उपायों के चलते ही अभी तक उसके सिर्फ एक कर्मचारी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। 

Posted By: Nitesh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस