Menu
blogid : 29018 postid : 5

सिनेमा ब्लॉग्स की मैगजीन लॉन्च

thecinemablogs
thecinemablogs
  • 1 Post
  • 0 Comment

मूलतः धौलपुर शहर से ताल्लुक रखने वाले एवं वर्तमान में जयपुर में रह रहे राजस्थान के यंगेस्ट व पहले सिनेमा ब्लॉगर रौनित राज ने हाल ही में अपने स्टार्टअप ‘दी सिनेमा ब्लॉग्स’ की डिजिटल मैगजीन के पहले एडिशन को लांच किया। दी सिनेमा ब्लॉग्स रौनित राज का पहला स्टार्टअप है।

दी सिनेमा ब्लॉग्स‘ रोनित राज का पहला स्टार्टअप है। इसमें सिनेमा, फैशन, लाइफस्टाइल आदि की दुनिया से जुड़े मुद्दों को कवर करता है। रोनित बताते हैं कि एक साल से ज्यादा हो गया है! ‘दी सिनेमा ब्लॉग्स‘ की स्थापना 1 अप्रैल 2020 को हुई थी। लोगों के प्यार और समर्थन से ‘दी सिनेमा ब्लॉग्स’ परिवार दिन-ब-दिन बढ़ रहा है।

अब समय आ गया है कि हम आप लोगों के लिए एक और कदम उठाएं और इसी के साथ हम आपके लिए अपनी नई ‘दी सिनेमा ब्लॉग्स’ डिजिटल मैगजीन लेकर आए हैं। स्टार्टअप में मेरे साथ भारत में अलग-अलग जगहों से 10 से ज्यादा साथी काम कर रहे हैं। पिछले 1 साल में, हमने देश के विभिन्न हिस्सों में ग्राहकों के लिए कई अलग-अलग सेवाओं के साथ काम किया है।

इसके साथ, हमने दुनिया के सबसे बड़े डिजिटल न्यूजस्टैंड ‘मैगजर’ पर और अन्य प्लेटफॉर्म पर भी अपनी डिजिटल पत्रिका का पहला संस्करण लॉन्च किया है।

रौनित ने बताया कि इस बार गोविंदा की बेटी टीना आहूजा, अनवारुल हसन अन्नू, रविरा भारद्वाज, राहुल वैद्य, दिशा परमार, करिश्मा कपूर, कृति सैनन व अन्य जानी मानी सेलिब्रिटीज को कवर किया है। इस प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड, फैशन, लाइफस्टाइल, फिल्म रिव्यूज इत्यादि से जुड़े मुद्दों को कवर किया जाता है।

Digital Magazine Cover

 

रौनित ने बताया कि हमारे अन्य सभी प्लेटफार्मों पर एक बड़ी अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद, अब हमने उन सभी लोगों के लिए यह नया उद्यम शुरू किया है, जिनकी फैशन, लाइफस्टाइल, सिनेमा, सेलिब्रिटी गॉसिप्स और बॉलीवुड के दीवाने की दुनिया में एक तरह की रुचि है! दी सिनेमा ब्लॉग्स कई सेलिब्रिटी फोटो गैलरी, सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीमिंग, सेलिब्रिटी फैशन ट्रेंड्स, टॉप इवेंट कवरेज, मूवी रिव्यू, शो डिटेल्स, और टेली ट्रेंड्स आदि प्रदान करते हैं। यह हमें उद्योग के अंदरूनी सूत्रों और पाठकों के बीच चर्चा का केंद्र बनाता है।

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *