Menu
blogid : 312 postid : 1389116

धोनी के बाद युवराज सिंह पर बन सकती है बायोपिक, ये सितारा काम करने को है तैयार

बॉलीवुड में आजकल बायोपिक बनाने का खुमार चढ़ा है। कुछ ऐसा ही खुमार में अभिनेता अभिषेक बच्चन भी नजर आ रहे हैं। अभिनेता अभिषेक बच्चन युवराज से खासे प्रभावित नजर आ रहे हैं। अभिषेक क्रिकेटर युवराज सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म ‘द टेस्ट ऑफ माइ लाइफ’ बनाना चाहते हैं। अभिषेक की फिल्मी दुनिया के अलावा खेलों में भी रुचि है। अक्सर क्रिकेट,फुटबॉल और कबड्डी के मैचों में अभिषेक को देखा जा सकता है। ऐसे में अभिषेक चाहते हैं कि वो भारत के स्टार बल्लेबाज युवी पर एक फिल्म बनाएं, इतना ही नहीं वो इस फिल्म में खुद युवी के किरदार को जीना भी चाहते हैं।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 5 Oct, 2018

 

 

बनना चाहते हैं अभिषेक

हाल ही में अभिषेक बच्चन ने भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की बायोपिक में काम करने की इच्छा प्रकट की। अपनी आने वाली फिल्म मंमर्जियां के प्रमोशन के दौरान एक फैन ने अभिषेक से पूछा की वह किस खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना पसंद करेंगे। तो इसफऱ अभिषेक ने साफ काह कि युवी एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं औऱ उनके जैसी प्रतिभा कम होता है। युवी ने भारत को विश्वकप में विजेता बनाया था औऱ अगर मौका मिलेगा तो वो जरुर युवी पर बनी फिल्म में काम करना पंसद करेंगे।

 

 

युवी पर फिल्म बनाना होगा शानदार

अभिषेक ने कहा, ‘मैं कई वर्षों से कहता आ रहा हूं कि युवी की बायोपिक में काम करना चाहूंगा क्योंकि यह शानदार होगी। मेरे ख्याल से युवराज सिंह की जिंदगी पर फिल्म बनना बहुत शानदार रहेगी। वह हीरो हैं। उनकी जिंदगी में सबकुछ हैं। एक क्रिकेटर के रूप में बढ़े और भारतीय क्रिकेट का सम्मान बढ़ाया। उनकी जिंदगी, उनकी स्टाइल, उनका खेलने का अंदाज, फिर कैंसर से लड़ाई, फिर मैदान पर वापसी। महान कहानी।’

 

 

कैमरे पर दिख सकता हूं युवी जैसा

युवराज सिंह जैसे दिखने के बारे में अभिषेक बच्चन ने कहा, ‘मुझे लगता था कि कैमरा पर मैं उनके जैसा दिख सकता हूं, लेकिन मुझे एक और एक्टर मिले हैं, जो लगता है कि अच्छा काम करेंगे। शारीरिक तौर पर वह युवी से ज्यादा मेल खाते हैं। मगर मेरी कोशिश जारी रहेगी क्योंकि मैं उनकी बायोपिक में काम करना पसंद करूंगा। मेरे ख्याल से युवी की जिंदगी पर्दे पर आना शानदार रहेगी।

 

 

युवी एक योद्धा हैं

अभिषेक कबड्डी के ओनर भी हैं और उकी टीम प्रो कबड्डी लीग में विजेता रही और साथ ही वो  इंडियन सुपर लीग में फुटबॉल की टीम खरीदी है। अभिषेक ने कहा कि वह युवराज सिंह पर फिल्म बनाना चाहते हैं। क्योंकि युवराज की जिंदगी बहुत ही शानदार रही है और वह एक योद्धा हैं। अभिषेक ने यह भी कहा कि उन्हें युवराज का करियर और उनकी जुझारू क्षमता बहुत ही पसंद है।

 

 

कैंसर से लड़कर लौटों हैं युवी

अभिषेक का कहना है कि युवराज की चयन प्रक्रिया, युवा सुपरस्टार होना, कैंसर से लड़ना फिर क्रिकेट में वापसी करना और विश्व कप खेलना यह बहुत ही शानदार रहा है इसलिए उनपर फिल्म बनाना तो बनता है। अभिषेक ने आगे कहा कि, मुझे युवराज का करियर और उनकी जुझारू क्षमता पसंद है।…Next

 

Read More:

ये है हिजाब वाली बॉडी बिल्डर लड़की, केरल की बनी सबसे ताकतवर महिला

चाइना की हैं बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा की मां, 6 साल में टूट गई थी ज्वाला की शादी

सड़क पर भीख मांगने को मजबूर पैरा-एथलीट, सरकार से नहीं कोई मदद

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *