Menu
blogid : 312 postid : 1146840

खेल-खिलाड़ियों के लिए इन तीन मॉडल्स ने भी उतारे कपड़े

इन दिनों मॉडल खासकर महिला मॉडल खेल के जरिए लोकप्रियता हासिल करने का तरीका अपना रही है. ये मॉडल उन खेलों या खिलाड़ियों को ज्यादा टारगेट करती हैं जो देश की सबसे चर्चित खेल या खिलाड़ी हो. हाल ही में पाकिस्तान की एक मॉडल कंदिल बलोच ने कहा कि अगर पाक आगामी टी20 मुकाबले (कोलकाता में भारत-पाक मैच) में भारत को हरा देता है तो वह अपने कपड़े उतारकर स्ट्रिप डांस करेंगी. बलोच ने घोषणा की है कि अगर पाकिस्तानी टीम ने भारत को मैच में हरा दिया तो वो जीत के जश्‍न के रूप में अपने सारे कपड़े उतारते हुए स्ट्रिप डांस करेंगी.


pc6


खेल-खिलाड़ी के लिए इन्होंने भी उतारे कपड़े


पूनम पांडे

2011 विश्व कप में मॉडल पूनम पांडे ने भारत के जीतने पर खिलाड़ियों के सामने कपड़े उतारने का प्रस्ताव रखा था. भारत के विश्व कप जीतने के बाद पूनम पांडे ने कहा था कि वे अपना वादा पूरा करना चाहती थी, लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करने दिया जा रहा है. उन्होंने अपना ये वादा 2012 में टि्वटर पर अपनी “नग्न” तस्वीर लगाकर पूरा किया,  जब शाहरूख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल-5 का खिताब जीता.


Poonam Pandey


मिस बमबम सुजी कॉर्टेज

ब्राजील की मिस बमबम रह चुकी मॉडल सुजी कॉर्टेज ने 2015 में अपनी टीम साउ पाउलो की टुर्नामेंट में जीत पर सारे कपड़े उतारने का वादा किया था. टीम ने 1-0 से जीत दर्ज की, जिसके बाद मॉडल ने अपना वादा पूरा करते हुए कपड़े उतारकर अपनी तस्वीर इंटाग्राम पर पोस्ट की.


pic6


अर्सिलिया ब्राओ

वेनेजुएला की एक मॉडल अर्सिलिया ब्राओ ने ट्विटर पर दावा किया था कि अगर कन्फेडरेशन कप के फाइनल में मेक्सिको की टीम अमरीका को हराती है तो वह अपने कपड़े उतारेंगी. अर्सिलिया ब्राओ ने भी अपना वादा पूरा किया.


Arcelia-Bravo


Next


Read more:

किसने लड़की समझ बाल खींच लिया था क्रिकेट के भगवान का

इन कारणों से पाकिस्तानी महिला फुटबॉल टीम चर्चा में

ये रहे भारत के विवादित धर्म-गुरू जिनके करतूतों को जानकर आप हो जाएंगे हैरान


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *