Menu
blogid : 312 postid : 1331924

280 की रफ्तार से विराट ने दौड़ाई 72 लाख की कार, लेकिन फिर खुद ही डर गए

विराट कोहली भले ही आईपीएल में न चले हों और उनकी टीम बुरी तरह से हार कर बाहर हो गई हो लेकिन कप्तान कोहली को इसका ज्यादा गम नहीं है. विराट ने हाल ही अपनी गाड़ियों की कलेक्शन को और शानदार और लग्जरी बनाने के लिए अपने गैराज में ऑडी Q7 Audi Q7 को शामिल किया है और इसकी रफ्तार खुद विराट ने चेक की है.


cover vitat new


क्रिकेट की पिच हो या कार का रेसिंग ट्रैक, कोहली हर जगह विराट फॉर्म में होते हैं. क्रिकेट में भी लोग उन्हें रन बनाने की मशीन कहते हैं और असल जिंदगी में वो तेज रफ्तार वाली मशीनों से प्यार करते हैं. ये तो सभी जानते हैं कि विराट को कार का बेहद शौक है और उन्हें खासकर ऑडी की गाड़ियां बेहद आती हैं.


virat-r8

विराट आईपीएल से बाहर होने के बाद यहां दिल्ली में अपने परिवार के साथ है, इस दौरान ऑडी कंपनी ने विराट को तोहफे के तौर पर ऑडी Q7 मिली, वैसे इस कार की कीमत करीब 72 लाख तक है. विराट ने इस गाड़ी की रफ्तार की जांच करने के लिए ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशल सर्किट रेसिंग ट्रैक को चुना और वहां अपने ही अंदाज में गाड़ी चलाई.


kohli




विराट ने वहां मौजूद लोगों को दिए इंटव्यू में बताया कि, ‘मैंने बुद्ध इंटरनेशल सर्किट रेसिंग ट्रैक पर 280 किमी प्रतिघंटा की स्पीड से कार दौड़ाई, हालांकि में डरा हुआ था क्योंकि ब्रेक लगाना इतनी रफ्तार में मुंश्किल हो जाता है. विराट ने ये भी बताया कि उन्होंने 290 तक की रफ्तार में गाड़ी चलाई है, लेकिन ब्रेक लगाने के दौरान वो अक्सर डर जाते हैं’.




virat-kohli-




विराट हाल ही में कंधे की चोट से उबरे हैं और 1 जून से इंग्लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में भारत का दावेदारी प्रबल होगा साथ ही भारत को अपनी ट्रॉफी भी बचानी होगी. वैसे इस दौरान उन्होंने क्रिकेट के सवालों का जवाब नहीं दिया.




virat-kohli-1



वैसे विराट ने हाल ही में दिल्ली में एक नया रेस्त्रां खोला है, जहां पर विराट अपनी आईपीएल के साथी टीम के साथ पहुंचे थे, इसके साथ ही उन्होंने यहां अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का के साथ भी वक्त बिताया था…Next




Read More:

दिल्ली नहीं इस गांव के रहने वाले हैं विराट, कई सालों से नहीं गए हैं वहां

विराट ने 8 महीने से नहीं खाई रोटी, 2013 की इस घटना ने बदल दी उनकी जिंदगी

306 करोड़ की संपत्ति के मालिक विराट को सता रहा है कंगाल होने का डर

दिल्ली नहीं इस गांव के रहने वाले हैं विराट, कई सालों से नहीं गए हैं वहां
विराट ने 8 महीने से नहीं खाई रोटी, 2013 की इस घटना ने बदल दी उनकी जिंदगी
306 करोड़ की संपत्ति के मालिक विराट को सता रहा है कंगाल होने का डर

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *