Menu
blogid : 312 postid : 1389426

जूतों और कपड़ों के बाद विराट ने अब लॉन्च किया परफ्यूम, इतनी है कीमत

विराट कोहली जिस तरह क्रिकेट के मैदान में रिकॉर्ड धवस्त कर रहे है, उसी तरह वह बिजनेस के क्षेत्र में झंडे गाड़ रहे हैं। हाल ही में विराट ने अपना नया परफ्यूम वन8 ब्रांड लांच किया। विराट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट एक वीडियो में परफ्यूम लांच करने का ऐलान किया। वैसे विराट जूते कपड़ो समेत कई सारी चीजें लॉन्च कर चुके हैं औऱ अब उन्होंने परफ्यूम लांच करके सबको दिखा दिया की वो न केवल एक अच्छे क्रिकेटर हैं बल्कि एक शादार बिजनेसमैन भी हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर कितने में विराट का परफ्यूम खरीद सकते हैं।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 15 Dec, 2018

 

 

सोशल मीडिय के जरिए किया परफ्यूम लांच

परफ्यूम लांच के इस वीडियो में कोहली ने कहा, ‘वन8 मेरे दिल के काफी करीब है। इसके जरिए मैं अपने फैंस से गहरे स्तर पर जुड़ना चाहता हूं और उन्हें अपने व्यक्तित्व के स्पष्ट और आनंदमय पहलू तक पहुंचाना चाहता हूं। कोहली ने कहा, मेरे इस पहलू को कभी नहीं देखा गया। मैं चाहता हूं कि हर कोई मेरी इस जर्नी में शामिल हो। मेरे साथ बढ़े। वन8 फ्रेग्रेंस का लॉन्च इस ब्रांड के प्रस्ताव और मेरे व्यक्तित्व का विस्तार है’।

 

 

100ml बोटल की कीमत 1495 रुपये है

आपको बता दें कि वन8 ब्रांड में परफ्यूम के अलावा डियोड्रेंट्स और पॉकेट स्प्रे भी उपलब्ध हैं। वन8 परफ्यूम को 6 फ्रेग्रेंस के साथ मार्केट में उतारा गया है, जिसमें एक्वा, विलो, इंटेंस, एक्टिव, फ्रेश और प्योर शामिल हैं। विराट कोहली के ब्रांड का ये परफ्यूम ई-कॉमर्स वेबसाइट से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है, जिसकी 100ml बोटल की कीमत 1495 रुपये है।

 

 

डियोड्रेंट्स और पॉकेट स्प्रे भी है मौजूद

इस ब्रांड में परफ्यूम के अलावा डियोड्रेंट्स और पॉकेट स्प्रे भी मौजूद हैं। इस ब्रांड की नई फ्रेग्रेंस सीरीज छह प्रकारों-एक्वा, विलो, इंटेंस, एक्टिव, फ्रेश और प्योर मे उपलब्ध हैं। इस आप ऑनलॉइन खरीद सकते हैं और ये आसानी से उपलब्ध हैं।

 

 

ऐसे पड़ा वन8 ब्रांड का नाम

गौरतलब है कि वन8 ब्रांड का नाम कोहली की जर्सी नंबर -18 के नाम पर रखा गया है। इससे पहले कोहली इस ब्रांड के तहत प्यूमा के साथ मिलकर स्नीकर्स लांच कर चुके हैं, जिसको उन्होंने खुद डिजायन किया था।...Next

 

Read More:

सानिया और शोएब का बेटा किस देश का होगा नागरिक, क्रिकेटर ने दिया ये जवाब

चाइना की हैं बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा की मां, 6 साल में टूट गई थी ज्वाला की शादी

सड़क पर भीख मांगने को मजबूर पैरा-एथलीट, सरकार से नहीं कोई मदद

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *